Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CRIME NEWS: नाबालिग छात्रा से रेप कर ब्लेड से सीने पर लिखा अपना नाम, फोटो वायरल करने की धमकी देकर लूटे 10 लाख रूपए, पुरा मामला जान उड़ जाएंगे आपके होश

नाबालिग छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर अश्लील फोटो और वीडियो प्रचलित करने की धमकी देकर 10.50 लाख रुपये ऐंठने वाले अमन सोनकर को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया।

ग्वालटोली पुलिस ने शनिवार देर रात उसे एफएम कालोनी के जंगल से गिरफ्तार किया था। वहीं, मामले में कई चौंकाने वाली जानकारियां भी सामने आई हैं।

छात्रा के सीने पर ब्लेड से लिखा नाम

आरोपित ने छात्रा के सीने पर ब्लेड से अपना नाम गोद दिया था। वह छात्रा से ऐंठे रुपयों से ऐश भरी जिंदगी जी रहा था। उसने दो कारें खरीदी थीं, जबकि पिता बबलू सब्जी का ठेला लगाते हैं। ग्वालटोली निवासी शिकायतकर्ता बुजुर्ग ने बताया कि बेटी की शादी के लिए दो साल पहले 10.50 लाख रुपये में प्लाट बेचकर पूरी रकम दूसरे घर में रहने वाली अपनी मां के पास रख दिया था।

इंस्टाग्राम के जरिए की दोस्ती

इस बीच, उनकी भतीजी से इंस्टाग्राम के जरिए एफएम कालोनी निवासी अमन सोनकर ने दोस्ती की, फिर उसे प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। उन्हें प्रचलित करने की धमकी देकर आरोपित ने घर में रखे 10.50 लाख रुपये और मंगलसूत्र मंगवा लिए।

हमारे पैसों से आरोपित ने खरीदीं दो कारें और आइफोन

पीड़िता के ताऊ ने बताया कि आरोपित अमन ने उनके ही रुपयों से दो सेकेंड हैंड कारें खरीदी थीं। एक कार को लेनदेन के विवाद में इलाके के अनिल, निखिल, रवि और यश ने तोड़फोड़ कर जला दिया था। अमन को मारा पीटा भी था। इतना ही नहीं अमन ने 75 हजार रुपये के आइफोन के अलावा एक और महंगा फोन खरीदा था। पिता सब्जी का ठेला लगाते हैं और अमन कुछ काम नहीं करता। उसके पास इतने रुपये कहां से आए।

आरोपित को भेजा गया जेल

एसीपी कर्नलगंज, मो. अकमल खां के अनुसार, आरोपित अमन को जेल भेजा गया है। उसने रुपये लेने की बात से इनकार किया है। रकम बरामदगी के लिए उसे कस्टडी रिमांड पर लिया जाएगा। सोमवार को छात्रा के बयान होंगे।

Join WhatsAppJoin Telegram