Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CRIME NEWS : नाबालिग लड़की को जिम ट्रेनर ने नशे का इंजेक्शन देकर किया बलात्कार, फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दे लूटे लाखों रूपए

नाबालिग से जिम ट्रेनर के रेप करने का मामला सामने आया है. फजलगंज के एक जिम ट्रेनर ने लड़की को नशे का इंजेक्शन देने के बाद बंधक बनाकर रेप किया. अश्लील फोटो और वीडियो से ब्लैकमेल करके लाखों वसूले.

यही नहीं दबाव बनाकर शादी भी कर ली. पीड़िता ने शुक्रवार रात जिम ट्रेनर समेत तीन लोगों के खिलाफ रेप, मारपीट, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

युवती ने बताया कि उसने फरवरी-2021 में फजलगंज स्थित एचएच जिम जॉइन किया था. फिजिकल ट्रेनिंग के दौरान उसकी मंगला विहार फर्स्ट न्यू पीएसी लाइन चकेरी निवासी जिम ट्रेनर अर्जुन सिंह से मुलाकात हुई. धीरे-धीरे उन दोनों में दोस्ती हो गई. इस बीच, ट्रेनर ने उसे प्रोटीन पाउडर खाने की सलाह दी.

मुलाकात के लगभग एक महीने बाद एक दिन उसने लड़की को किराए के किदवई नगर एन ब्लॉक स्थित जेके इन्क्लेव के फ्लैट नंबर-203 में बुलाया. वहां स्टेरॉयड इंजेक्शन के नाम पर उसने लड़की को धोखे से नशे का इंजेक्शन लगाया और उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसने मोबाइल से अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया.

कुछ घंटे बाद जब लड़की को होश आया तो उसने उसे फोटो और वीडियो दिखा धमकाया. उसने किसी को बताने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद कुछ दिनों तक ये सिलसिला चलता रहा. वह नशे का इंजेक्शन देकर उसका लगातार फायदा उठाता रहा. कुछ ही दिन के बाद उसने फर्जीवाड़ा करके कोर्ट मैरिज के दस्तावेज भी बनवा लिए.

Join WhatsAppJoin Telegram