Crime News:प्रेमी जोड़े ने शादी के बाद उठाया ऐसा कदम,सुनकर हक्के बक्के रह गये लोग,सामने आयी खौफनाक कहानी

Advertisement

आरजू अपने परिजनों से बताकर घर से निकली थी कि वह अपने मामा के घर जा रही है.

पुलिस ने मृतकों की पहचान 35 साल के मोहन सिंह और 32 साल की आरजू के रूप में की है. आरजू की शादी 26 फरवरी को होने वाली थी और मोहन सिंह पहले से शादीशुदा था. उसका 1.5 साल का एक बच्चा भी है. आरजू की शादी होने से पहले ही मोहन ने उसके साथ मौत को गले लगा दिया. बताया जा रहा है कि आरजू अपने घर से कहकर निकली थी कि वह अपने मामा के घर जा रही है. लेकिन वह मोहन के पास गई और कथित रूप से खुदकुशी कर ली.

फंदे पर लटका मिला शव

बता दें कि ये घटना कानपुर के पनकी थाना इलाके की है. यहां एक फ्लैट में आरजू और मोहन सिंह के शव फंदे से लटके हुए मिले. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शवों को फंदे से उतारा. इसके बाद दोनों की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक, प्रेम-प्रसंग के चलते मोहन और आरजू ने खुदकुशी की. पनकी में रहने वाला मोहन सिंह चौहान पेशे से इलेक्ट्रीशियन था. उसी इलाके में रहने वाली आरजू के साथ उसका प्रेम-प्रसंग था. इस बात से नाराज होकर मोहन सिंह की वाइफ उससे पिछले 1.5 साल से अलग रह रही थी.

मौके पर पुलिस को दिखी ये चीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफी देर तक जब आरजू अपने मामा के घर नहीं पहुंची तो घरवाले उसकी तलाश करते हुए मोहन के फ्लैट तक पहुंच गए. उन्होंने पहले मोहन और आरजू को कई बार फोन किया. जब फोन नहीं उठा थो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़कर जब पुलिस अंदर पहुंची तो देखा दोनों का शव फंदे पर लटका था. अविवाहित आरजू की हाथ में चूड़ियां थीं मांग में सिंदूर था.

Updated: February 19, 2023 — 2:39 pm