CRIME NEWS: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, कैची मारकर कर दी पति की हत्या

Advertisement

Crime news: एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक महिला ने कहासुनी के बाद अपने पति की कैंची से बेरहमी से हत्या कर दी। घटना सिलचर शहर के मेहरपुर इलाके में सुबह-सुबह हुई यह हत्या की तीसरी घटना है जहां पिछले तीन दिनों में पूर्वोत्तर क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक नुमल महट्टा के अनुसार. दंपति ने कथित तौर पर किसी बात पर गरमागरम बहस के बाद एक-दूसरे को मारा, जिसके परिणामस्वरूप उनमें से एक की मौत हो गई। आरोपी ने कथित तौर पर झगड़े के दौरान उसके पति को कैंची से मार डाला और उसे खून से लथपथ छोड़ दिया।

मृतक की पहचान ऑटोरिक्शा चालक फरमीन उद्दीन के रूप में हुई है। एक रिश्तेदार घायल व्यक्ति को लेकर अस्पताल पहुंचा लेकिन वह उसे बचा नहीं पाया। आरोपी की पहचान मम्पी बेगम के रूप में हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने रंगीरखरी थाने में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

आए दिन इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले इसी तरह की एक घटना में, असम में एक महिला ने अपने पति और सास की हत्या कर दी थी, उनके शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया था, उन्हें पॉलीथिन बैग में डाल दिया था और उन्हें पड़ोसी मेघालय में पहाड़ियों से फेंक दिया था।

जानकारी के अनुसार आरोपी वंदना कलिता का विवाहेतर संबंध था और इस नृशंस हत्या में उसका प्रेमी भी शामिल था. इस बीच, एक अन्य घटना में, उदलगुरी जिले के कलईगांव क्षेत्र के कचारताल गांव में एक महिला और उसके प्रेमी ने कथित तौर पर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

Updated: February 24, 2023 — 2:29 pm