पुलिस वालों की खतरनाक होली! आरक्षक के प्राइवेट पार्ट मे पेट्रोल डालकर लगाई आग फिर……

Advertisement

होली पर शराब के नशे में होली खेल रहे पुलिसवालों ने अपने एक साथी की जान संकट में डाल दी। पुलिस वालों ने अपने पचास साल के साथी पुलिसकर्मी के गुप्तांग में पैट्रोल भर दिया और उसके बाद एक पुलिसकर्मी ने तो माचिस तक जला ली।

बाद में जब यह मजाक भारी पडता दिखाई दिया तो साथी पुलिस वालों ने इसे काबू किया और पैट्रोल की जलन से परेशान अपने साथी को अस्पताल में भर्ती कराया। उसे कई घंटों तक अस्पताल में रहना पडा। बाद में उसे छुट्टी दे दी गई। यह घटनाक्रम जयपुर जिले में स्थित शिप्रापथ थाने का है।

पुलिसवाले मामले पर कुछ बोलने पर तैयार नहीं

बताया जा रहा है कि थाने की चेतक चलाने वाले पचास साल के पुलिसकर्मी किशनाराम के साथ यह घटना हुई। किशनाराम ने अपने सीनियर अधिकारियों को इसकी सूचना दी लेकिन इस घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक आरोपी पुलिसवालों पर कार्रवाई नहीं की गई है। अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

दो पुलिसवालों ने हाथ पकड़े और तीसरे ने कर दिया कांड

बताया जा रहा है कि आठ मार्च को पुलिस की होली थी। इस दौरान थाने पर स्टाफ होली खेल रहा था। वहां पर किशनाराम भी अपने साथियों के साथ रंग खेल रहा था। तभी थाने के तीन पुलिसवाले छोटू, सवाई और रोशन वहां पर आए और वे अपने साथ एक पैट्रोल की बोतल लेकर आए। उनमें से दो ने किशनाराम के हाथ पकडे और तीसरे ने किशनाराम की पैंट निकालकर उसके गुप्तांग में पैट्रोल भर दिया। जलन के मारे किशनाराम चीखने लगा। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। किशनाराम ने अपने अधिकारियों को कहा कि उसका अपमान किया गया है और उसके आत्मसम्मान को इस घटना के बाद ठेस पहुंची है। दोषियों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। अफसरों को कहा गया कि पैट्रोल डालकर जलाने की भी कोशिश की गई।