Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

जनपद पंचायत अध्यक्ष राजेश राठौर ने सक्ती विधानसभा से की दावेदारी, कहा – मौक़ा मिलेगा तो भरोसे पर उतरूँगा खरा ..

सक्ती:जनपद पंचायत अध्यक्ष राजेश राठौर ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी को आवेदन देकर सक्ती विधानसभा से अपनी उम्मीदवारी पेश की है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार राजेश कुमार सिंह राठौर पिता स्व कपिलनाथ राठौर ग्राम पंचायत नंदौर कला के रहने वाले हैं। लगातार दूसरी बार जनपद पंचायत सदस्य बनकर इस बार जनपद पंचायत के अध्यक्ष की कुर्सी तक पहुंचने में उन्होंने सफलता प्राप्त की थी। लगातार क्षेत्र में सक्रिय रहने वाले राजेश राठौर की उम्मीदवारी ने राजनैतिक खेमे में हलचल पैदा कर दी है। राजेश राठौर ने उम्मीदवारी पेश करते हुए कहा कि विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर चरण दास महंत पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। सक्ती विधानसभा के वर्तमान विधायक हैं ऐसे में उनकी ही दावेदारी स्वाभाविक है यदि पार्टी अगर युवा प्रतिनिधित्व पर जोर दे ऐसे में सक्ती जनपद पंचायत के वर्तमान अध्यक्ष होने के नाते मेरी भी दावेदारी स्वाभाविक है।

विगत 15 वर्षों से कांग्रेस में सक्रियता के साथ कर रहे काम –

2015 से लोक निर्माण समिति के अध्यक्ष के तौर पर तथा 2019 से सक्ती जनपद पंचायत के अध्यक्ष होने के नाते अपनी दावेदारी को मजबूती के साथ बताते हुए उन्होंने कहा कि सभी वर्ग के लोगों को उन्हें सहयोग प्राप्त है और उन पर विश्वास है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों से कांग्रेस की राजनीति में वे सक्रिय भागीदारी निभा रहे हैं। इसलिए उनकी दावेदारी बनती भी है।

पार्टी यदि भरोसा करती है तो उस पर खरा उतरूंगा – राजेश

सक्ती विधानसभा में जिस प्रकार राठौर समाज के मजबूत वोट बैंक की बात की जाती है उसके आधार पर भी उनकी उम्मीदवारी बनती है। राजेश राठौर ने बताया कि जिस प्रकार समाज के लोगों ने छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा से मुलाकात कर समाज को मौका देने की बात कही थी उसी तारतम्य में भी उन्होंने दावेदारी पेश की है। पार्टी यदि उन्हें मौका देती है तो वे निश्चित तौर पर पार्टी के विश्वास पर खरे उतरेंगे।

Join WhatsAppJoin Telegram