Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

पिता पुत्री का रिश्ता शर्मसार! जिस बेटी को लिया गोद उसी बेटी को कलयुगी पिता ने बनाया अपनी हवस का शिकार, फिर हुआ खौफनाक हादसा

3 दिन पहले हुई 4 वर्ष की मासूम बच्ची के कत्ल के केस को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि बच्ची के पिता की मौत के उपरांत जिस व्यक्ति ने उसे पालने की जिम्मेदारी ली थी उसी ने कथित तौर पर हैवान बनकर उसका क़त्ल कर डाला है ।

आरोपी ने बच्ची का गला दबाकर और मुंह बंद कर कत्ल को अंजाम दिया था।

खबरों का कहना है कि आरोपी बच्ची के साथ ओरल सेक्स करता था। बच्ची ने जब विरोध किया और रोते हुए बाहर बताने के लिए बोला तो आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी का साथ देने के आरोप में एक और व्यक्ति को पकड़ा गया है, लेकिन हत्या में वह साथ नहीं था।

खबरों की माने तो रविवार को साहिबाबाद स्थित टीला मोड़ थाना इलाके में 4 साल की मासूम का शव उसके घर से करीब दो किलोमीटर दूर जंगल में पड़ा हुआ मिला। बच्ची शनिवार दोपहर 3 बजे से लापता हुई थी। पुलिस को बच्ची के शरीर पर चोट के कई निशान भी मिले। पहले पुलिस सूत्रों ने आशंका जताई थी कि बच्ची की हत्या से पहले उसके साथ दरिंदगी को भी अंजाम दिया गया था। बता दें कि अपराधी कुटी में मोबाइल की दुकान चलाता है और उसके परिवार में पत्नी और 2 बेटे हैं। एक माह पहले बच्ची के पिता की मौत के उपरांत आरोपी उसकी 4 वर्ष की बच्ची को पालने के लिए अपने घर ले आया था।

Join WhatsAppJoin Telegram