January 17, 2022, 1:20 am
Homeविदेशफेमस सिंगर का कोरोना से निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर,...
advertisementspot_img
advertisement
advertisement

फेमस सिंगर का कोरोना से निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर, दुखी फैंस मना रहे मातम

advertisement

बीती रात करोड़ों संगीत प्रेमियों के लिए उस वक्त बुरी खबर लाई जब सेलिब्रेटी सिंगर और स्पेनिश स्टार कार्लोस मेरिन के दिल की धड़कन थम गई. कार्लोस, Il Divo star नाम के एक बेहद मशहूर बैंड का बड़ा चेहरा थे जिनका मैनचेस्टर  के अस्पताल में निधन हो गया. उनकी आवाज का जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोलता था।

53 साल के कार्लोस कई दिनों से कोमा में थे. 7 दिसंबर को बीमार पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही थी. एक ओर सरकारी डॉक्टरों का पैनल उनके हेल्थ बुलेटिन को साझा कर रहा था. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आते ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे. Il Divo म्यूजिक बैंड के चार सदस्यों की जोड़ी टूटने की खबर Il Divo के ट्विटर हैंडल से साझा की गई।

बैंड के बाकी तीन साथियों डेविड, सेबेस्टियन और अर्स (David, Sebastien and Urs ) को कार्लोस की मौत से गहरा सदमा लगा है. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा, ‘Il Divo में हमारा 17 साल का सफर बेमिसाल रहा. हमनें अपने चहेते दोस्त को खो दिया है. हम प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.’ साल 2022 के आखिर दिनों में कोरोना ने एक और हस्ती को दुनिया से दूर कर दिया।

30 मिलियन कॉपी सोल्ड आउट

Il Divo  की कामयाबी की राह में कई माइल स्टोन जुड़े हैं. उनकी आवाज का जादू सुनने के लिए लोग यूरोप और अमेरिका तक से खिंचे चले आते थे. इस बैंड के सदस्यों ने कम समय में अपना नाम संगीत की दुनिया के टॉप 10 सिंगर्स में दर्ज करा लिया था. उनके एल्बम की कॉपियां हाथों हाथ बिक जाती थीं. इस बैंड की करीब तीस मिलियन यानी तीन करोड़ प्रतियां सोल्ड आउट हो चुकी थीं।

फैंस मना रहे मातम

कार्लोस के निधन की खबर से उनके चाहने वाले दुखी हैं. लोग सोशल मीडिया पर अपना दुख और संवेदनाएं जताने के साथ उनके लिए अपनी दीवानगी के किस्से बता रहे हैं. एक फैन ने इस दुखद समाचार पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘कितनी दुखद खबर है! कार्लोस का नाम और काम शानदार था. मैं उनकी आवाज के जादू को भूल नहीं सकता. वो इल डिवो के कई बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दे चुके थे. मैं उनके परिवार और बैंड के बाकी तीन साथियों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं. RIP Friend.’

advertisementspot_img
advertisementspot_img
advertisementspot_img
advertisementspot_img
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: