Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

ससुराल वालो से तंग आकर छत पर जा पहुंची महिला और चिल्लाने लगी,जाने पूरा मामला

कोतवाली इलाके में एक महिला ने अपने ससुराल वालों के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि मारपीट कर उसकी शादी जबरदस्ती जेठ से करवा दी गई. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में पति और सास को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वाले उसे भूखा प्यासा रखते हैं. यही नहीं मारपीट करके उसकी शादी जेठ से करवा दी गई है. आरोप है कि उस पर एसिड से हमला करने की भी कोशिश की गई. इसी सब से बचने के लिए पीड़िता ससुराल की छत पर चढ़ गई और पड़ोस में स्थित सरकारी स्कूल की छत पर जा पहुंची. इसके बाद पीड़िता चिल्लाने लगी. हालांकि लोगों ने उसे छत से नीचे उतारा लिया. वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके का है. जहां महिला छत पर चढ़ी हुई थी. पता चला कि यहां पर महिला का ससुराल है. महिला का आरोप है कि ससुराल वाले उसे मारते-पीटते हैं. साथ ही उसकी शादी जबरदस्ती उसके जेठ से करवा दी गई. महिला पर एसिड से अटैक करने की भी कोशिश करने का आरोप है. महिला को एक घर में बंद करके रखा गया था, लेकिन बुधवार शाम महिला अचानक मकान की छत पर चढ़ गई और चिल्लाने लगी. इसके बाद पड़ोस में मौजूद सरकारी स्कूल की छत पर चली गई. लोगों ने उसे चिल्लाते हुए देखा तो सीढ़ी लगाकर उसे नीचे उतारा.

पुलिस के मुताबिक, महिला के पति और सास को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले में कुछ अन्य लोगों पर भी आरोप लगाए गए हैं. पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. महिला ने अपने ऊपर हुए अत्याचार से संबंधित कुछ घाव भी दिखाए हैं, जिसके आधार पर पुलिस का कहना है कि मामले में अग्रिम वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. एसीपी अंशु जैन का कहना है कि मामले में पीड़िता की तरफ से जो शिकायत मिली थी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

Join WhatsAppJoin Telegram