महिला प्रिंसिपल को पूर्व छात्र ने ज़िंदा जलाया, मार्कशीट नही मिलने से छात्र ने की कॉलेज मे गुंडागर्दी

Advertisement

कॉलेज की प्रिसिंपल पर एक पूर्व विद्यार्थी ने पेट्रोल डाल दिया. महिला प्रिंसिपल लगभग 80% जल गईं हैं. उनका इलाज जारी है. मामला मध्य प्रदेश के इंदौर के BM कॉलेज का है. पूर्व विद्यार्थी का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है. आशुतोष श्रीवास्तव नामक छात्र 7वें सेमेस्टर में फेल हो गया था. 8वें सेमेस्टर में उसने परीक्षा दी और पास हो गया पर उसे मार्कशीट नहीं मिली. उसके लिए पूर्व में भी उसने विवाद किया था. 

घटना के बाद उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया है. पुलिस ने उसे पकड़ लिया है. फार्मेसी कॉलेज के पूर्व छात्र ने कालेज की महिला प्रिंसिपल पर पेट्रोल डालकर कालेज कैम्पस में ही आग लगा दी. कॉलेज से अपनी मार्कशीट मिलने में देरी होने से नाराज आरोपी छात्र ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. घटना में आरोपी छात्र भी झुलस गया. झरने में कुदकर आत्महत्या की कोशिश की.

घटना के समय कालेज की प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा कॉलेज में काम खत्म करने के बाद घर निकलने वाली थीं. इसी दौरान उनका कालेज के पूर्व छात्र आशुतोष के साथ मार्कशीट जारी करने में देरी को लेकर बहस हो गया. इसके बाद आरोपी ने प्रोफेसर पर पेट्रोल डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया. इससे पहले की प्रोफेसर को बचाने के लिए आसपास से कोई मदद के लिए आ पाता, वो बुरी तरह से झुलस गईं. बाद में उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.