Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

अंधविश्वास के चलते युवती हुई रेप का शिकार, पति के दोस्तों ने घर मे बताया वास्तु दोष और 5 लोगों बारी बारी किया रेप….

अंधविश्वास के चलते युवती हुई रेप का शिकार, पति के दोस्तों ने घर मे बताया वास्तु दोष और 5 लोगों बारी बारी किया रेप….

CRIME NEWS: घर में वास्तु दोष और कालू जादू का झांसा देकर महिला के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। जहां पति के दोस्तों ने ही महिला को गुमराह कर कई बार रेप किया। इतना ही नहीं दरिंदों ने झांसा देकर लाखों रुपये भी ठग लिए। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि, पूरा मामला महाराष्ट्र के पालघर का है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने महिला से कहा था कि उसके घर में और उसके पति पर किसी ने जादू कर दिया है। इसी वजह से घर में परेशानियां हैं। इनसे निजात पाने के लिए कुछ अनुष्ठान कराने होंगे। इसके बाद आरोपी अप्रैल 2018 से महिला के घर जाने लगे। जब महिला अकेली घर पर होती थी, तब आरोपी वहां काला जादू करने का ड्रामा करते थे। इस दौरान वे महिला को ‘पंचामृत’ कहकर नशीला पेय पिला देते थे और फिर रेप करते थे।

आरोपियों ने महिला से उसके घर पर तंत्र-मंत्र अनुष्ठान करने के लिए सोना और पैसा भी लिया। आरोपियों ने महिला से कहा कि इस अनुष्ठान से उसके घर में शांति और समृद्धि होगी, साथ ही उसके पति की सरकारी नौकरी लग जाएगी। इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ 2019 में ठाणे के येऊर जंगल में, कांदिवली में मुख्य आरोपी के ठिकाने पर और लोनावाला के एक रिसॉर्ट में बुलाकर कई बार रेप किया। महिला से 2.10 लाख रुपये और सोना भी ले लिया। बीते दिनों महिला ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद रवींद्र भाटे, दिलीप गायकवाड़, गौरव साल्वी, महेंद्र कुमावत और गणेश कदम को गिरफ्तार कर लिया।

Join WhatsAppJoin Telegram