बॉयफ्रेंड के पिता संग फरार हुई प्रेमिका,ट्रेस कर वापस लाई गई तो किया चौकाने वाला खुलासा

Advertisement

एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक की गर्लफ्रेंड को उसके पिता से प्यार हो गया और दोनों घर से साथ भाग गए।

परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने जब जांच की तो सच्चाई जानकर सब हैरान रह गए। एक साल की तलाश के बाद, पुलिस ने दोनों को दिल्ली में ढूंढ निकाला और उन्हें वापस ले आई। कमलेश पुलिस हिरासत में है, महिला का जल्द ही मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।

जानिए क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर के चकेरी इलाके में कमलेश अपने 20 साल के बेटे के साथ औरैया से काम की तलाश में आया था। कमलेश का बेटा मकान बनाने का काम करता था। उसी दौरान इसी इलाके में रहने वाली एक 20 साल की लड़की से उसके प्रेम संबंध हो गए। लड़की युवक से मिलने उसके घर भी जाती थी और जब कभी बॉयफ्रेंड घर पर नहीं मिलता था तो लड़की की बातचीत उसके पिता कमलेश से होने लगी।

युवती एक साल पहले अपने प्रेमी के पिता कमलेश से मिलने के बाद घर से भाग गई थी। कमलेश और युवती मार्च 2022 में कमलेश के 20 साल के बेटे अमित को छोड़कर भाग गए। महिला के परिजनों ने चकेरी थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कमलेश लड़की के साथ दिल्ली में रह रहा है और एक फैक्ट्री में काम करता है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को दिल्ली में ढूंढ निकाला। कमलेश पुलिस हिरासत में है, युवती का जल्द ही मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।

बेटे को पता थी पिता की करतूत
पुलिस ने बताया कि कमलेश के बेटे को अपने पिता की इस करतूत के बारे में जानकारी थी, लेकिन शर्म की वजह से वह बता नहीं रहा था। थानेदार का कहना है कि अभी लड़की कमलेश के साथ ही रहने की बात कह रही है। लड़की और कमलेश दोनों बालिग हैं ऐसे में उसके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Updated: April 27, 2023 — 1:26 pm