Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

इंस्टाराग्राम पर प्रेमिका का किसी और से चैटिंग करना पड़ा भारी, बॉयफ्रेंड ने दी खौफनाक मौत

किशोरी हत्याकांड पर से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने किशोरी की हत्या करने वाले आरोपी नाबालिग किशोर को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। आरोपी नाबालिग प्रेमी ने पुलिस के समक्ष पूछताछ के क्रम में अपने जुर्म को स्वीकार कर लिया है।

प्रेमी ने प्रेमिका को दी खौफनाक सजा
मामला जिले के महागामा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर का है। बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय किशोरी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम और फेसबुक पर विभिन्न युवकों के साथ चैटिंग किया करती थी। किशोरी के प्रेमी ने उसको मना भी किया, लेकिन उसने प्रेमी की एक न सुनी।

Boyfriend beat girlfriend to death with rod : बीती 8 मार्च होली की शाम को जब किशोरी अपनी सहेलियों के साथ रंग-अबीर खेलने के लिए निकली थी तो इसकी जानकारी प्रेमी को मिली, जिसके बाद उसने प्रेमिका को गोविंदपुर पहाड़ के पीछे सुनसान जगह पर मिलने के लिए बुलाया और रॉड से वार करते हुए प्रेमिका की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी प्रेमी ने उसके मोबाइल और रॉड को एक तालाब में फेंक दिया।

आरोपी पुलिस के हिरासत में
बता दें कि जिला एसपी नाथू सिंह मीणा के निर्देश पर एसडीपीओ महागामा शिव शंकर तिवारी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था। गठित टीम ने टेक्निकल सेल डॉग स्क्वाड की मदद से मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया था। जांच में पुलिस को पता चला कि हत्या का आरोपी मृतक बच्ची का नाबालिक प्रेमी है, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Join WhatsAppJoin Telegram