Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

प्रेमिका ने बाथरूम मे बॉयफ्रेंड से बनाया सम्बन्ध, फिर अपने ही प्रेमी को उतारा मौत के घाट, डायरी मे लिखी वारदात की खौफनाक कहानी

एक प्रेमी को प्रेमिका के साथ बेवफाई की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. बेवफाई से खार खाए बैठी प्रेमिका अपने से 7 साल छोटे बॉयफ्रेंड से हिसाब चुकता करने के लिए पहले तो उसे (बॉयफ्रेंड को) बाथरुम में ले जाकर यौन संबंध के लिए उकसाया.

उसी दौरान मौका पाकर प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड की गर्दन चाकू से काट कर उसका कत्ल कर दिया. बाद में उसकी लाश घटनास्थल के पीछे ही कब्र में ले जाकर दफन भी कर दी. मुकदमे की सुनवाई जब कोर्ट में सुनवाई शुरु हुई तो प्रेमी के कत्ल की आरोपी प्रेमिका साफ मुकर गई. यह अलग बात है कि पुलिस ने प्रेमिका की उस डायरी की मदद से मुजरिम करार दिलवा डाला, जिसमें प्रेमिका ने खुद ही उस कत्ल को लेकर अधिकांश बातें दर्ज की थीं.

प्रेमिका को होता था अपने प्रेमी से डर

42 साल के प्रेमी निकोलस बिलिंघम की हत्या के आरोप में गिरफ्तार गर्लफ्रेंड का नाम फियोना बील (49) है. दोनों के उम्र का 7 साल का फासला था. मतलब, कातिल प्रेमिका कत्ल कर डाले गए बेवफा प्रेमी से उम्र में 7 साल छोटी है. कोर्ट में चले मुकदमे के दौरान जांच एजेंसी ने बताया कि, बॉयफ्रेंड निकोलस बिलिंघम के कई अन्य महिलाओं-लड़कियों से भी संबंध थे. यह बात प्रेमिका फियोना बील को हमेशा चुभती रहती थी. वह प्रेमी की इन बेजा हरकतों पर उसे टोकना भी चाहती थी. मगर डर जाया करती थी. क्योंकि उसका प्रेमी बेवफा, गुस्सैल यहां तक की कह सकते हैं कि वो हिंसक प्रवृत्ति का था. ऐसे में प्रेमिका को लगता था कि अगर उसने, विरोध में प्रेमी के सामने मुंह खोला या विरोध जताने की कोशिश भी की, तो वो उसे (प्रेमिका को) किसी भी हद तक का नुकसान पहुंचा सकता है. कत्ल की आरोपी महिला को उत्तर पश्चिम इंग्लैंड में स्थित एक होटल से गिरफ्तार किया गया. बीबीसी रिपोर्ट के मुताबिक, बॉयफ्रेंड निकोलस बिलिंघम (निकोलस बिलिंहैम) की लाश घटना के करीब चार महीने बाद घटनास्थल के पीछे ही स्थित एक कब्र के अंदर से बरामद किया गया. लाश के बारे में खबर लगते ही 20 मार्च 2022 को फारेंसिक एक्सपर्ट्स की टीमें पुलिस के साथ किंग्स्ले, नॉर्थम्प्टन में मूर स्ट्रीट स्थित उस घर पर जा पहुंची थी, जहां लाश गढ्ढा खोदकर (कब्र) दफनाई गई थी. कत्ल के आरोप में गिरफ्तार गर्लफ्रेंड पेशे से टीचर है. अभियोजक स्टीवन पेरियन ने नॉर्थम्प्टन कोर्ट को बताया कि, “पुलिस ने उस जगह से एक नोटबुक बरामद की, जहां वह (कत्ल की आरोपी प्रेमिका )किराए पर रह रही थी. उस डायरी में लिखा था कि उसने कैसे कत्ल की योजना बनाई और फिर पहले तो उसने प्रेमी को बाथरूम में यौन शोषण के लिए उकसाया. फिर वहां चाकू से गर्दन काटकर उसका कत्ल कर डाला. हालांकि डायरी में कत्ल की मास्टरमाइंड पेशेवर शिक्षिका-प्रेमिका ने अपने हाथों कत्ल कर डाले गए प्रेमी के नाम का जिक्र नहीं किया.”

डायरी में लिखी कत्ल् की पूरी वारदात

कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी महिला ने प्रेमी का कत्ल करने की बात नहीं मानी. पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश उसकी डायरी में दर्ज उसी के द्वारा लिखे गए मजमून ने मगर, उसे कातिल करार देने में अहम भूमिका अदा कर डाली. घटना 1 नवंबर साल 2021 को शाम के वक्त अंजाम दी गई. प्रेमी को कत्ल करने से पहले गर्लफ्रेंड ने अपने स्कूल को बताया था कि, वो कोविड-19 से संक्रमित होने के चलते 10 दिन के लिए कोरंटाइन होगी. स्काई न्यूज के मुताबिक, आरोपी गर्लफ्रेंड बील ने डायरी में एक जगह पर लिखा है कि, “मैंने उसे कत्ल करने की योजना पहले भी कई बार बनाई थी. मगर हर बार वो प्रेमी को कत्ल कर पाने में नाकाम रही. घटना वाले दिन षड्यंत्र के मुताबिक प्रेमी को मैंने जानबूझकर बाथरूम में यौन शौषण के लिए उकसाया. फिर वहां (बाथरूम में) मौका मिलते ही उसकी गर्दन मैंने चाकू से काटकर उसे मार डाला.” कोर्ट में मुकदमे की सुनवाई के दौरान अभियोजक स्टीवन पेरियन ने कहा, “बॉथरुम में कत्ल के बाद गर्लफ्रेंड ने लाश को चादर से बांध दिया. फिर उसने घर में मौजूद बेडरूम सहित कई स्थानों को साफ कर दिया, ताकि किसी को कत्ल की घटना का कोई सबूत ही मौके पर न मिल सके.” बेवफा के कत्ल की आरोपी क्रूर गर्लफ्रेंड ने अवनी डायरी में एक जगह लिखा है कि, “मैं उस क्रूर इंसान से उसकी बेवफाई का बदला लेना चाहती थी. बदला लेने के बाद (कत्ल के बाद) भी मगर मैं उसे खुद से अलग नहीं करना चाहती थी, इसीलिए कत्ल करने के बाद घर के पीछे मौजूद एक सीढ़ीदार मकान के नीचे कब्र खोदकर उसकी लाश को दफना-छिपा आई थी. ताकि वो हमेशा मेरे करीब ही बना रहे.”

पहले भी बनाया प्रेमी के कत्ल का प्लान

बॉयफ्रेंड के कत्ल की आरोपी गर्लफ्रेंड डायरी में आगे लिखती है कि, “उसे कत्ल करने के बाद मैंने उसके दोस्तों को गुमराह भी किया. मैं उसी के मोबाइल से उसके दोस्तों को मैसेजे करती रही, ताकि वे उसे जिंदा ही समझें. अगर ऐसा मैं नहीं करती तो लंबे समय तक मैसेज का जवाब न मिलने से उसके दोस्तों को शक होने लगता.” कोर्ट में पेश मामले के मुताबिक, कत्ल के बाद आरोपी गर्लफ्रेंड ने छिपने के लिए कुम्ब्रिया में एक लॉज बुक करा लिया था. यहां उसका प्लान 10 दिन रहने का था. ताकि बॉयफ्रेंड के कत्ल के सदमे से वो खुद को बाहर ला सके, क्योंकि वो कत्ल करने के बाद खुद को हीन और कमजोर महसूस कर रही थी. वो उस अवसाद से खुद को उबारने की नीयत से ही लॉज में रहने चली गई थी.

लंकाशायर पुलिस के जोशुआ ब्रोमली ने कोर्ट में कहा, “मेरा मानना है कि महिला के दिमाग में नवंबर 2021 में ही बार बार यह बात कौंधने लगी थी कि, उसे आने वाले वक्त में जल्दी से जल्दी प्रेमी को कत्ल कर देना चाहिए.” पुलिस ने “अनुमान” बनाया है कि यह एक साथी या पूर्व-साथी से संबंधित है. पैथोलॉजिस्ट ने निष्कर्ष निकाला कि, बिलिंगहैम की मौत का कारण उसकी गर्दन पर चाकू से किया गया गहरा घाव मौत की वजह बन गया. जांट टीम ने तहखाने में खून से सना गद्दा और बेडरूम में बिस्तर पर खून के धब्बे भी मिले. कुम्ब्रिया पुलिस के रॉस जेनकिंस ने अदालत को बताया, “मुझे शुरु से ही आशंका थी कि महिला बील ने ही अपने पूर्व साथी की होगी. जांच में भी बाद में वही सही साबित हुआ.”

Join WhatsAppJoin Telegram