February 4, 2023, 4:05 am
Homeदेशसरकारी नौकरी: भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण NHAI में निकली बंपर भर्ती, लाखों...
advertisementspot_img
advertisement

सरकारी नौकरी: भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण NHAI में निकली बंपर भर्ती, लाखों में है तनख्वाह, ऐसे करें आवेदन

advertisement

सरकारी नौकरी की चाह रखने वालो युवाओं के पास सुनहरा मौका है. भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण , NHAI ने महाप्रबंधक, उप महाप्रबंधक और प्रबंधक के पदों पर भर्ती निकाली है. इसके लिए योग्य उम्मीदवार NHAI के आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 मई 2022 है.

वेकेंसी डिटेल्स 
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 80 पदों को भरा जाएगा. इसके तहत जनरल मैनेजर (टेक्निकल) के 23 पदों, डिप्टी जनरल मैनेजर (टेक्निकल) के 26 पदों और मैनेजर (टेक्निकल) के 31 पदों भर्तियां निकाली गई है. 

शैक्षणिक योग्यता
जनरल मैनेजर (टेक्निकल) के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा ग्रुप ए सर्विस में 14 साल का अनुभव मांगा गया है. डिप्टी जनरल मैनेजर (टेक्निकल) के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री और राजमार्ग सड़कों और पुलों से संबंधित बुनियादी ढांचा क्षेत्र की परियोजनाओं के कार्यान्वयन में छह साल का अनुभव होना चाहिए.

ऐसे करें आवेदन 
इस भर्ती के लिए ऑनलाइन सबमिट किए गए आवेदन का प्रिंट आउट लेकर अन्य दस्तावेजों के साथ भरे हुए आवेदन पत्र को अंतिम तिथि से पहले “डीजीएम (एचआर एंड एडमिन) -आईए / आईबी, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, प्लॉट नंबर G5-6, सेक्टर -10, द्वारका, नई दिल्ली -110075” पर भेजना होगा. उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा समेत अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिस देख सकते हैं

सैलरी डिटेल्स
जनरल मैनेजर (टेक्निकल)- 1,23,100 से लेकर 2,15,900 रुपये
डिप्टी जनरल मैनेजर (टेक्निकल)- 78,800 से लेकर 2,09,200 रुपये
मैनेजर (टेक्निकल)- 67,700 से लकरे 2,08,700 रुपये

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: