दादी ने पोते को दी कुछ काम करने की सलाह, तो सनकी पोते ने अपनी ही दादी को उतारा मौत के घाट

Advertisement

सिर पर पत्थर मारकर पोते ने बेरहमी से अपनी दादी की हत्या कर दी। दादी का कुसूर बस इतना था कि वह अपने बेरोजगार पोते कालू को समझा रही थी।

कालू काम करने का कहने पर स्वजन से विवाद करता था। पंधाना पुलिस द्वारा कालू की तलाश की जा रही है। लिंगी फाटा निवासी कालू पुत्र बाबरिया मेघवाल बेरोजगार है। स्वजन कालू को जब भी काम करने का कहते तो वह विवाद करने लग जाता और उन्हें परेशान करने लगता। बुधवार दोपहर करीब एक बजे रिश्तेदार मालू कालू के घर आई। उसने कालू को समझाते हुए काम पर जाने के लिए कहा। इस बात से नाराज कालू ने लकड़ी से रिश्तेदार मालू को पीटना शुरू कर दिया।

दादी की मौके पर ही मौत

यह देख 70 वर्षीय दादी देवीबाई अपने पोते कालू को समझाने लगी। इससे कालू और तैश में आ गया। उसने पास में रखा पत्थर उठाकर अपनी दादी के सिर में मार दिया। पत्थर लगने से सिर से खून बह निकला और दादी की मौके पर ही मौत हो गई। यह देख कालू वहां से भाग गया।

एफएसएल टीम ने हत्या से जुड़े साक्ष्य जुटाए

घटना की जानकारी लगते ही पंधाना थाना प्रभारी आरपी यादव और बारेगांव चौकी प्रभारी रमेश गवले घटनास्थल पहुंचे। कुछ ही देर में एफएसएल और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी घटनास्थल पहुंच गई। उन्होंने हत्या से जुड़े साक्ष्य जुटाए। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पंधाना भेजा गया। चौकी प्रभारी गवले ने बताया कि कालू पर धारा 302 में प्रकरण दर्ज किया गया है।