Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

मजाक करना पड़ा भारी! ये बच्चा तुम्हारा नही बोलने पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, डेढ़ महीने के दूधमूहें बच्चे को नाले मे फेंका

हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी और 43 दिन के दुधमुंहे बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को पत्नी और 43 दिन के शिशु की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक कथित तौर पर उनके बीच गरमागरम बहस हुई. पुलिस के अनुसार वाई धनराज ने बच्चे वाई क्रियांश को घर में पानी के नाले में धकेलने से पहले अपनी पत्नी पर बीयर की बोतल और कुल्हाड़ी से हमला किया. डबल मर्डर दोपहर करीब 1.30 बजे अब्दुल्लापुरमेट के अनाजपुर गांव में हुआ. इसके तुरंत बाद, स्थानीय लोगों ने धनराज को पुलिस को सौंप दिया, जिसने उसे हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के समय आरोपी के कपड़े खून से सने हुए थे.

पति ने की दोनों की हत्या

जैसा कि पता चला है कि पेशे से मजदूर धनराज और उसकी पत्नी के बीच कई दिनों से अनबन चल रही थी. बुधवार दोपहर दंपति की बड़ी बेटी ने अपने पिता को घर में मां की अंधाधुंध पिटाई करते देखा और मदद के लिए पुकारने निकली. उसने एक और नाबालिग लड़के को सतर्क किया. उसने इस मामले को गांव के बुजुर्गों के ध्यान में लाया. लेकिन जब तक वे पहुंचे, वह पहले ही दोनों को मार चुका था. रचाकोंडा के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लावण्या के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि उसे अतिरिक्त दहेज के लिए परेशान किया गया था और इसलिए, हमने उसे दहेज हत्या के लिए मामला दर्ज किया है.

मायके से ससुराल लौटी थी पत्नी

पता चला कि महिला अपने माता-पिता के घर में प्रसव के बाद उसी दिन दोपहर अपने पति के घर लौटी थी. जब आरोपी धनराज से पूछताछ की गई तो पुलिस ने कहा कि उसने दावा किया कि वह अपनी पत्नी से नाराज था, जो कथित तौर पर दावा करती रही कि क्रियांश उसका जैविक पुत्र नहीं है. हालांकि वह जानती थी कि लड़का धनराज का बेटा है. पुलिस ने बताया कि उसके बार-बार उकसाने से वह उत्तेजित हो गया. इसलिए उसने उसे और लड़के को मार डाला.

Join WhatsAppJoin Telegram