February 4, 2023, 5:46 am
Homeखेल जगतअंबानी की टीम को नहीं जीता पा रहे रोहित शर्मा तो नीता...
advertisementspot_img
advertisement

अंबानी की टीम को नहीं जीता पा रहे रोहित शर्मा तो नीता अंबानी ने उठाया ये कदम

advertisement

रोहित शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. रोहित शर्मा आज के समय ने जिस भी मुकाम पर है वहां पर पहुँचना कर किसी के बस की बात नही है जिसके चलते वर्तमान समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन्ही के चर्चे है. रोहित शर्मा के बारे में बताए तो वह एक बहुत ही बड़े और महान क्रिकेटर है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है और उनके खेल का हर कोई दीवाना है. रोहित शर्मा एक बहुत ही बहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक बहुत ही बहतरीन बल्लेबाज भी है जिंन्होने आईपीएल में नीता अंबानी की टीम मुम्बई इंडियंस को 5 बार विजेता बनाया है और टीम को आईपीएल की सबसे सफल टीम बनाया है. वर्तमान समय मे रोहित शर्मा काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि इस साल चल रहे आईपीएल में रोहित शर्मा अपनी टीम मुम्बई इंडियंस को पिछले 5 मुकाबलों में से एक भी मुकाबला नही जीता पाए है. जिसके चलते टीम की मालकिन नीता अंबानी जी भी काफी ज्यादा उदास और परेशान है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों मुख्य वजह है जिसके चलते रोहित शर्मा टीम मुम्बई इंडियंस को अभी तक एक भी मुकाबला नही जीता पाए है.

नीता अम्बानी हो चुकी है काफी परेशान, नही जीता पा रहे है रोहित शर्मा टीम को एक भी मैच ये है वजह

नीता अंबानी जी भारत के सबसे अमीर आदमी माने जाने वाले मुकेश अम्बानी की पत्नी है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है. नीता अंबानी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करती है. आपको बता दे कि नीता अंबानी की क्रिकेट की सबसे लोकप्रिय लीग आईपीएल को टीम मुम्बई इंडियंस की मालकिन है. वर्तमान समय मे नीता अंबानी की टीम मुम्बई इंडियंस काफी ज्यादा मुश्किल समय से गुज़र रही है ऐसा इसलिए क्योंकि नीता अंबानी जी की टीम मुम्बई इंडियंस ने अभी तक एक भी मुकाबला नही जीता है. जिसके चलते नीता अंबानी ही नही बल्कि टीम के कप्तान मुम्बई इंडियंस भी काफी ज्यादा परेशान है. नीता अंबानी से अपनी टीम की ऐसी हालत नही देखी गई जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नही होगा. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि नीता अम्बानी ने ऐसा क्या कदम उठा लिया जिसके बाद सभी सोच में पड़ गए.

नीता अंबानी से नही देखा गया टीम को हारता हुआ, कर दिया फिर से काम

नीता अंबानी जी वर्तमान समय मे मीडिया में अपनी आईपीएल की टीम मुम्बई इंडियंस की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि नीता अंबानी की टीम मुम्बई इंडियंस अभी तक आईपीएल में एक भी मैच नही जीती है जिसके चलते नीता अम्बानी भी काफी परेशान है. ऐसी परिस्थिति में नीता अंबानी ने अपनी टीम को फोन मिला दिया और अपनी बातों से टीम का हौसला बढ़ाया जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह नीता अंबानी की काफी तारीफ हो रही है क्योंकि वह टीम के मुश्किल समय मे भी टीम के साथ है. वर्तमान समय मे सभी लोग यही उम्मीद कर रहे है कि नीता अंबानी जी की टीम मुंबई इंडियंस आगे को मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करे.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: