Jawan तो झांकी है काली की धांसू फिल्म अभी बाकी है, विजय सेतुपती की महाराजा का फर्स्ट लुक देख आप भी यही कहेंगे

Jawan तो झांकी है काली की धांसू फिल्म अभी बाकी है, विजय सेतुपती की महाराजा का फर्स्ट लुक देख आप भी यही कहेंगे

जवान का काली फिल्म के फैन्स के जेहन में रच बस गया है। तमिल एक्टर विजय सेतुपती ने इस किरदार को निभाया। अब उनकी अगली फिल्म महाराजा का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है जो फैन्स के होश उड़ा देगा।

खास बातें :-

  • जवान में काली बने हैं विजय सेतुपती
  • शानदार एक्टिंग से जीता फैन्स का दिल
  • महाराजा है विजय सेतुपती की अगली फिल्म

नई दिल्ली: ‘जवान’ का जलवा पूरे उफान पर है। जवान में काली का किरदार निभाने वाले विजय सेतुपती ने नया धमाका कर दिया है। विजय सेतुपती की पचासवीं फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस धांसू पोस्टर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में भी जोरदार तेवर आने वाले हैं और खूब एक्शन देखने को मिलेगा। विजय सेतुपती की 50वीं फिल्म का नाम महाराजा है। इसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। इस मौके पर चेन्नई में फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च करने के लिए एक प्रोग्राम भी आयोजित किया गया। फिल्म को नितिलन स्वामीनाथन डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि फिल्म में विजय सेतुपती के अलावा ममता मोहनदास, अनुराग कश्यप और नट्टी नटराज लीड रोल में हैं।

महाराजा के डायरेक्टर नितिलन ने कहा, ‘इस कहानी पर विश्वास करने और कड़ी मेहनत करने के लिए मेरी टीम को धन्यवाद। ममता मोहनदास और अनुराग कश्यप को धन्यवाद जो फिल्म में अभिनय करने के लिए राजी हुई। विजय सेतुपति न सिर्फ एक महान अभिनेता हैं। एक महान इंसान भी है। यह बहुत अच्छी बात है कि उन्होंने मुझे अपनी पचासवीं फिल्म में मौका दिया। मैं निश्चित रूप से इसे एक ऐसी फिल्म बनाऊंगा जो निर्माताओं को तीन गुना मुनाफा देगी’।

Updated: September 13, 2023 — 6:19 pm