केवल 75 रुपये में मिल रहा है Jio Sim Recharge Plan अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा और एसएमएस, जानिए Day Validity

Advertisement

Jio Sim Recharge Plan: दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अपने सस्ते और अफोर्डेबल प्लान्स के लिए जानी जाती है। Jio अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के किफायती रिचार्ज प्लान पेश करता है। कंपनी अपने ग्राहकों का खास ख्याल रखते हुए कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए ज्यादा दिनों की वैलिडिटी, डेटा और फ्री सब्सक्रिप्शन बेनेफिट वाले सस्ते प्लान भी ऑफर करती है। आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताएंगे, जो आपके लिए बजट फ्रेंडली रहेंगे।

केवल 75 रुपये में मिल रहा है Jio Sim Recharge Plan अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा और एसएमएस, जानिए Day Validity

यह उन Jio Sim ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा Jio बेस्ट रिचार्ज प्लान है जो सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं। इसमें Jio ग्राहक कॉलिंग और फ्री एसएमएस के साथ-साथ अधिक दिनों की वैधता और डेटा लाभ का लाभ उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में विस्तार से।

Jio ग्राहकों के लिए ये सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान हैं:

Jio Sim ग्राहकों के लिए उपलब्ध Jio सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान में 75 रुपये, 91 रुपये, 125 रुपये, 152 रुपये और 186 रुपये के प्लान शामिल हैं। जी हां, आपको हैरानी होगी और शायद ही आपको इन Jio रिचार्ज पैक के बारे में पता होगा। इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री एसएमएस और डेटा के साथ कई बेनिफिट्स मिलते हैं।

रिलायंस जियो का 75 रुपये का रिचार्ज प्लान:

Reliance Jio Sim ग्राहकों के लिए 75 रुपये का प्लान पेश कर रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिनों की है। इसमें 0.1MB दैनिक इंटरनेट और 200MB अतिरिक्त डेटा कुल (2.5GB डेटा) भी मिलता है। इसके अलावा आप सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री एसएमएस का भी लाभ उठा सकते हैं।

Updated: May 31, 2023 — 2:06 pm