January 27, 2023, 12:57 pm
Homeबॉलीवुडगाने की शूटिंग के दौरान करन जौहर ने की थी गंदी हरकत,...
advertisementspot_img
advertisement

गाने की शूटिंग के दौरान करन जौहर ने की थी गंदी हरकत, शूटिंग के दौरान खुलासा भी हुआ

advertisement

Btown news : करण जौहर (Karan johar) दुनिया की परवाह किए बिना अपनी जिंदगी जीने में यकीन रखते हैं। उन्हें लाइमलाइट में रहना बहुत पसंद हैं। सोशल मीडिया हो या किसी सेट की जगह हर जगह वो अपने जॉली नेचर से सबको हंसाते रहते हैं।

उन्हें कई बार उनके कपड़ों और सेक्सुअलिटी को लेकर ट्रोल होना पड़ता है। लेकिन उन्हें इसकी परवाह नहीं होती है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। जिसमें एक खुलासा कभी खुशी कभी गम मूवी की शूटिंग के दौरान की है।

करण जौहर ने बताया कि मिस्र में सुपरहिट फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने गंदी हरकत की थी। जिसकी शर्मिंदगी आज भी है। मशहूर डायरेक्टर प्रोड्यूसर ने बताया कि कभी खुशी कभी गम मूवी का पॉपुलर रोमांटिक सॉन्ग ‘सूरज हुआ मद्धम ‘की शूटिंग की जा रही थी। शाहरुख खान और काजोल पर यह गाना फिल्माया जा रहा था।

इस सीन के दौरान करण ने की थी गंदी हरकत

करण ने आगे बताया कि काजोल ने जिस सीन में हरी साड़ी पहनी है उस लोकेशन पर 500 किलोमीटर्स तक सिर्फ लाइमस्टोन स्टेच्यू ही थे। उन्होंने बताया कि ये लोकेशन दुनिया की सबसे खूबसूरत लोकेशन में से एक है जिसे मैंने देखी है। ये मिस्त्र के फ़राफ़्रा में स्थित है। शूटिंग के दौरान मूझे लूज मोशन्स हो रहे थे।

खुले जगह पर शौच करने लगे थे करण

उन्होंने कहा कि उस वक्त वहां कोई वैनिटी वैन नहीं थी और ना ही कोई वॉशरूम। मेरी हालत खराब थी। उस खूबसूरत लोकेशन पर मेरा बुरा समय चल रहा था। करण ने आगे बताया कि फिर मैंने लाइम स्टेचू के पीछे जाकर पॉटी करना सही समझा।वहां मैं सबसे छुपकर पॉटी कर सकता था।

आर्मी वाले को देख शर्मिंदा हुए डायरेक्टर

करण की मानें तो जब वो पॉटी कर रहे थे तो वहां कुछ आर्मी वाले पहुंच गए। डायरेक्टर जब पीछे मुड़कर देखे तो आर्मी वाले उनकी तरफ आ रहे थे। इस घटना के बाद वो बेहद शर्मसार हुए। जब इसका जिक्र होता है वो शर्मिंदा हो जाते हैं।

बता दें कि यह मूवी साल 2001 में आई थी। शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, काजोल, करीना कपूर और जया बच्चन मूवी में अहम किरदार में नजर आए। बॉक्स ऑफिस पर यह मूवी काफी सफल रही थी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: