January 27, 2023, 9:54 am
Homeदेशबिगबॉस 15: kiss करने की कोशिश कर रहे थे करन कुंद्रा ,...
advertisementspot_img
advertisement

बिगबॉस 15: kiss करने की कोशिश कर रहे थे करन कुंद्रा , एक्ट्रेस का मिला ऐसा जवाब की उड़ गए होश

advertisement

Bigg Boss 15: बिग बॉस में करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं. हाल के एपिसोड में वो रात को तेजा को किस करने की कोशिश करते नजर आए.

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी (Tejasswi Prakash) का रिश्ता उतार चढ़ाव से गुजर रहा है. जहां पिछले एपिसोड में दोनों के बीच टिकट टू फिनाले टास्क को लेकर जमकर लड़ते हुए दिख रहे थे, तो एक बार फिर उनके बीच नजदीकी देखी जा रही हैं. हाल के एपिसोड में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आए. करण को तेजस्वी (Karan Kundrra And Tejasswi Prakash) पर इतना प्यार आया कि उन्होंने तेजा को किस करने की कोशिश की.

Karan Kundrra

करण और तेजस्वी के बीच का प्यार बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में रहकर ही पनपा है. कई बार इसे शो के लिए नाटक तक बताया गया, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते हैं. शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया गया कि करण तेजस्वी के बेड पर आ जाते हैं और दोनों एक ही कंबल के अंदर होते हैं, तभी करण तेजा को किस करने की कोशिश करते हैं जिसके बाद एक्ट्रेस को ये कहते सुना गया कि “सोचना भी मत..सोचना भी मत”. करण और तेजा की इस नजदीकी पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) की भी नजर लगी हुई थी.

रात के अंधेरे में करण और तेजस्वी नजरें गढ़ाए बैठीं राखी सावंत चुपचाप उनके बेड के पास जाती हैं और देखने की कोशिश करती हैं कि आखिर यहां हो क्या रहा है तभी करण की नजर उन पर जाती हैं और वो अचानक डर जाते हैं.

इससे पहले भी करण जब तेजस्वी को मनाने की कोशिश कर रहे होते है तो वो एक्ट्रेस के गाल पर किस कर लेते हैं, जिससे वो ब्लश करने लगती हैं और उन्हें देखती रह जाती हैं. करण ये भी कहते हैं कि ठीक है मैंने गलती से की लेकिन आपने आई लव यू कहा है और आपने ये नेशनल टीवी पर कहा है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: