Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

कसाई का काम करती है ये Beautiful Girl, मांस काटते देख लोगों ने कहा – ‘इस काम के लिए नहीं बनी…’

कसाई का काम करती है ये Beautiful Girl आज दुनिया कितनी भी आगे बढ़ चुकी हो लड़कियां हर मामले में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। लेकिन कुछ काम ऐसे भी होते हैं जो लड़कियों को कम ही देखने को मिलते हैं। जैसे, बिजली मिस्त्री का काम, कसाई का काम। ये ऐसी चीजें हैं जो आपने शायद ही कभी लड़कियों को करते हुए देखी हों। लेकिन दुनिया में कुछ लड़कियां ऐसी भी हैं जिन्हें इस काम को करने में कोई गुरेज नहीं है। वह इस क्षेत्र में भी काफी सक्रिय हैं, लेकिन जब लोग उन्हें ऐसा काम करते देखते हैं तो आश्चर्य से भर जाते हैं। आजकल एक ऐसी ही लड़की काफी चर्चा में है, जो कसाई का काम करती है।

कसाई का काम करती है ये Beautiful Girl, मांस काटते देख लोगों ने कहा - ‘इस काम के लिए नहीं बनी…’

मांस काटते देख लोग दंग रह गए:

लोग जब भी मांस खरीदने जाते हैं तो किसी खूबसूरत लड़की को मांस काटते देख दंग रह जाते हैं। इस लड़की का नाम समांथा है जो कनाडा की रहने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की मांस बेचने वाली एक दुकान पर काम करती है। आमतौर पर पुरुष मांस काटने की दुकानों में कसाई का काम करते हैं, मांस काटते हैं, लेकिन किसी लड़की या महिला को ऐसा करते देखना वाकई हैरान करने वाला है। उसकी दुकान पर आने वाले लोगों का कहना है कि वह बहुत खूबसूरत है और शायद इस काम के लिए नहीं बनी है।

The Most Beautiful Girl in the World

फैशन डिजाइनिंग का भी कर रही हैं कोर्स:
कसाई का काम करती है ये खूबसूरत लड़की रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर वीडियो शेयर करती रहती हैं. उसने बताया कि वह फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करती है और कसाई का काम समेत कई तरह के बिजनेस भी करती है।

लोग करते हैं तरह-तरह के कमेंट्स:
सामंथा का कहना है कि वह जहां काम करती हैं, वहां और भी कई लोग काम करते हैं, लेकिन वह कइयों से बड़े पद पर हैं। हालांकि, जब ग्राहक दुकान पर आते हैं तो उन्हें मांस काटते देख तरह-तरह के कमेंट भी करते हैं, जो सामंथा को बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन उन्हें अपने काम पर गर्व है। उनका कहना है कि वह अपनी खूबसूरती और काम को लेकर की गई टिप्पणियों को तारीफ के तौर पर लेती हैं।

Join WhatsAppJoin Telegram