December 7, 2022, 7:13 pm
HomeअपराधOYO होटल में पड़ा कोतवाली पुलिस का छापा, स्कूल कॉलेज बंक कर...
advertisementspot_img
advertisement

OYO होटल में पड़ा कोतवाली पुलिस का छापा, स्कूल कॉलेज बंक कर यहां जाती थी युवतियां, सात युवक और सात युवतियां गिरफ्तार

advertisement

शहर में पुलिस ने एसडीएम और सीओ की अगुवाई में ओयो रूम्स होटल पर छापा मारकर 14 युवक-युवतियों को सात अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। इनके पास से यूज्ड कंडोम और कामोत्तेजक गोलियां भी बरामद हुई हैं। पकड़ी गई युवतियों में से कई शहर के स्कूलों की छात्राएं बताई जा रही हैं। सात युवक और सात युवतियों के साथ ही पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मालिक फरार हो गया।

पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली थी कि चंदौसी रोड पर लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन के सामने ओयो रूम्स होटल जेके गेस्ट हाउस में अनैतिक कारोबार किया जा रहा है। इसके बाद एसडीएम विनय मिश्रा और सीओ जितेंद्र सरगम की अगुवाई में कोतवाली पुलिस ने जेके गेस्ट हाउस पर छापा मारा।

14 youths arrested in OYO: पुलिस ने कमरे खुलवाये तो सात कमरों में युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में सात युवतियां मिलीं। कई कमरों में यूज्ड और नये कंडोम के साथ ही कामोत्तेजक गोलियां भी मिलीं। पुलिस ने सभी युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। होटल के मैनेजर किशन निवासी हसनपुर जनपद अमरोहा को भी गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि होटल मालिक फरार हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

होटल का नहीं था पंजीकरण
कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि अभी तक जो तथ्य सामने आये हैं उसके अनुसार जिस होटल में युवक-युवतियां कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले हैं उसका पंजीकरण सराय अधिनियम के तहत नहीं कराया गया था। ऐसे में वह होटल अवैध माना जायेगा।

युवक-युवतियों का कराया गया मेडिकल टेस्ट
होटल से गिरफ्तारी के बाद देर शाम को सभी युवक-युवतियों का मेडिकल परीक्षण कराने की कार्रवाई की गई। भारी पुलिस बल के साथ मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: