Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Leo Movie: थलापति विजय की अगली बड़ी फिल्म लियो में Intro Song पर 500 डांसर्स के साथ …

Leo Movie: थलपति विजय ने चेन्नई में लियो के लिए सामूहिक परिचय गीत की शूटिंग की। थलपति विजय लोकजेश कनगराज की लियो में व्यस्त हैं और वे कॉलीवुड स्टार के इंट्रो गाने की शूटिंग कर रहे हैं। 22 जून विजय के जन्मदिन पर लियो का पहला लुक जारी किया जाएगा।

Leo Movie: थलपति विजय की अगली बड़ी फिल्म लियो में Intro Song पर 500 डांसर्स के साथ ...

संक्षेप में :

  • विजय 500 डांसर्स के साथ लियो इंट्रो सॉन्ग की शूटिंग कर रहे हैं।
  • विजय के जन्मदिन 22 जून को जारी होगा लियो का फर्स्ट लुक।
  • ऑडियो लॉन्च त्रिची, कोयम्बटूर या मदुरै में होगा।

लता श्रीनिवासन द्वारा : Thalapathy Vijay’s next big film Leo है और शूटिंग अच्छी तरह से आगे बढ़ रही है। ताजा खबर यह थी कि चेन्नई में फिल्म सिटी में एक विशाल सेट बनाया गया था और यह लियो में विजय के परिचयात्मक गीत के लिए है। कथित तौर पर 500 डांसर इस गाने का हिस्सा होंगे, जिसे डांस मास्टर दिनेश ने कोरियोग्राफ किया है। गाने की रिहर्सल पिछले एक हफ्ते से चल रही है और गाने की शूटिंग में लगभग चार दिन लगेंगे।

जहां जानी मास्टर ने वरिसु पर काम किया, वहीं दिनेश मास्टर विजय की लियो के लिए वापस आ गए। दिनेश ने लोकेश की पहली विजय फिल्म, मास्टर के गाने वाथी कमिंग पर काम किया था। कहा जाता है कि अनिरुद्ध ने थलापथी के लिए एक बार फिर पैर थिरकाने वाला हाई एनर्जी सॉन्ग दिया है। यह चौथी विजय फिल्म है जिस पर अनिरुद्ध काम कर रहे थे।

https://www.instagram.com/p/Csf7m8ft_V8/

निर्माता ललित कुमार ने कहा कि विजय चाहते थे कि ऑडियो लॉन्च चेन्नई के बाहर हो। उन्होंने कहा, “विजय चाहते हैं कि ऑडियो लॉन्च चेन्नई के बाहर हो। उन्होंने हमें इसे त्रिची, कोयंबटूर या मदुरै में आयोजित करने के लिए कहा। हम इसकी संभावनाओं पर काम कर रहे हैं।” संयुक्त राज्य अमेरिका अकेले।

Join WhatsAppJoin Telegram