Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Love affair with nephew : 6 बच्चो को छोड़ भतीजे साथ रफुचक्कर हुई बुआ, परिवार वाले लगा रहे थाने के चक्कर

6 बच्चो को छोड़ भतीजे साथ रफुचक्कर हुई बुआ, परिवार वाले लगा रहे थाने के चक्कर

कहते हैं प्यार मोहब्बत( Love affair with nephew)में सब जायज है प्यार ना ही धर्म ना ही समाज और ना ही उम्र देखता है। ऐसा ही एक वाक्या मध्यप्रदेश के सागर जिले (Sagar) से सामने आया है।

जहां 6 बच्चों की मां (बुआ) अपने ही भतीजे (Love affair with nephew)को दिल दे बैठी। बुआ के प्यार में पागल भतीजा उसे भगाकर ले गया। महिला की तलाश के लिए पति और बेटे पुलिस थाने के चक्कर लगा रहे हैं।

मामला देवरी विधानसभा के चीमा ढाना ग्राम का है। जहां कुछ दिन पहले बुआ (aunt) अपने 6 बच्चों को छोड़ भतीजे के साथ भाग निकली। महिला अपने लड़के की उम्र के बराबर अपने भतीजे के साथ एक गायब है। जिसकी तलाश में उसका पति सरमन कुचबंदिया और उसका बड़ा लड़का पुलिस थाने और सभी जगहों के चक्कर लगा रहा है।

पति सरमन कुचबंदिया ने बताया कि पत्नी अपने भतीजे सतीश (समनापुर निवासी) के साथ भाग गई, इतना ही नहीं वह अपने साथ 60 हजार रुपये भी लेकर चली गई। वहीं देवरी थाना प्रभारी उपमा सिंह ने बताया कि पति सरमन ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी पत्नी बिना बताए कहीं चली गई है। गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

फिलहाल देवरी पुलिस ने पति सरमन कुचबंदिया की रिपोर्ट पर गुमशुदगी की एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है। दोनों प्रेमी युगल की खोजबीन शुरू कर दी है। अब देखना होगा कि अपने ही भतीजे का साथ भागी बुआ जब वापस आती है, तो घर परिवार वाले क्या करते है।

Join WhatsAppJoin Telegram