Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को जंगल बुलाकर किया ऐसा हाल कि गिननी पड़ रही है आखरी सांस…

शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को जंगल बुलाकर किया ऐसा हाल कि गिननी पड़ रही है आखरी सांस…

दोनों में कहासुनी हुई और महिला ने प्रेमी के गुप्तांग पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। लहूलुहान युवक प्रेमिका को जंगल में छोड़कर निजी नर्सिंग होम में पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने प्रथम उपचार कर गंभीर हालत के चलते उसे दिल्ली एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। वहीं, घायल प्रेमी के जीजा ने आरोपित महिला के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

जहांगीराबादः Girlfriend Sex in Jungle जिले के एक गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी। दरअसल एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्ताल ले जाया गया है। वहीं, हालत नाजुक होने के चलते उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि महिला वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार है।

Girlfriend Sex in Jungle  मिली जानकारी के अनुसार मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली एक युवती की शादी कस्बा निवासी युवक दो वर्ष पूर्व हुई थी। दांपत्य जीवन ठीक चल रहा था कि महिला ससुराल में एक पड़ोसी युवक से आंखे चार कर बैठी। प्यार की पींग में दोनों ने अपनी नई दुनिया बसाने का फैसला किया और दो माह अपने-अपने घरों से फरार हो गए। एक सप्ताह पूर्व दोनों में कुछ कहासुनी हुई तो वापस कस्बे में आ गए। महिला ने पति की मानमनोव्वल की और उसके साथ रहने लगी। प्रेमी की बेवफाई से आक्रोशित महिला ने सोमवार की देर शाम करीब आठ बजे प्रेमी को फोन कर कस्बा स्थित स्कूल के पीछे प्रेमी को बुलाया।

Join WhatsAppJoin Telegram