January 27, 2023, 1:51 pm
Homeमनोरंजनजेठालाल की बेटी की शादी में नहीं पहुंची दया बहन, बबीता संग...
advertisementspot_img
advertisement

जेठालाल की बेटी की शादी में नहीं पहुंची दया बहन, बबीता संग पहुंचे ये सितारे

advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारत का सबसे बहतरीन शो माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस शो की टीआरपी भारत के 10 शोज़ में आती है. अगर सीधे शब्दों मे बोला जाए तो इस शो को काफी ज्यादा पसन्द किया जाता है. तारक मेहता शो के बारे में बताए तो इस शो की के सभी कलाकार बिल्कुल फैमिली की तरब रहते है. यही कारण है कि आज भी शो के ज्यादातर कलाकार एक साथ है और शो को आगे बड़ा रहे है. इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सबसे महत्वपूर्ण किरदार जेठालाल जिनका असल मे नाम दिलीप जोशी है वह सोशल मीडिया और हर जगह छाए हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि दिलीप जोशी जी की बेटी की शादी हो गई है जिसके चलते हर तरफ दिलीप जोशी जी की बेटी की शादी की बाते हो रही है.

हालहिं में जेठालाल ने अपनी बेटी की रिसेप्शन पार्टी थी जिसमे शो के सभी सितारे शामिल हुए थे या तक वह सितारे भी शामिल हुए थे जिन्होंने शो को छोड़ दिया है. जेठालाल की बेटी की शादी में अगर कोई नही आया है तो वह और कोई नही बल्कि जेठालाल की पत्नी दया बहन है. इनके अलावा सभी लोग शामिल हुए थे. आइए आपको बताते है कि दया बहन क्यों नही बेटी की शादी में शामिल हुई और इसके साथ-साथ यह भी बताएगे की इस रिसेप्शन पार्टी में कोंन-कोंन शामिल हुए था.

जेठालाल की बेटी की शादी में नही आई दया बहन , बबिता जी ने और बाकी सितारो ने आकर लगाए शादी में चार चाँद

जेठालाल की बेटी की हालहि में मुम्बई की सबसे बड़ी होटल माने-जाने वाली होटल ताज में हुई हैं जिसमे बहुत सारे नामी सितारे शामिल हुए थे. इन दिनों जेठालाल की बेटी की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसके चलते सभी लोग उन्ही की चर्चा कर रहे है. इन तस्वीरों में देखा जा रहा है कि दिलीप जोशी जी जो को जेठालाल का किरदार निभाते है उनकी बेटी की रिसेप्शन पार्टी में बबीता जी जिनका असल मे नाम मुनमुन दत्ता है वह भी इस प्रोग्राम में शामिल हुए थे. इनके अलावा इस प्रोग्राम में तारक मेहता के शो की पूरी कास्ट शामिल हुई थी लेकिन शो में दया बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वाकनी ने इस प्रोग्राम में शामिल नही हुई क्योंकि उनका खुद का बच्चा बहुत छोटा है.

नट्टू काका की कमी भी हुई महसूस , जेठालाल को मानते थे अपना बेटा

हालहि में जेठालाल की बेटी की शादी हो गई है. इस शादी में तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो का हर एक किरदार शामिल हुए जिसके चलते सभी ने बहुत एन्जॉय किया. इस शादी में अगर किसी की कमी महसूस हुई है तो वह है शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाली अभिनेता घ्यनशाम नायक की. ऐसा इसलिए क्योंकि घ्यनशाम नायक का हालहि में स्वर्गवास हो गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि घ्यनशाम नायक जी जेठालाल यानी दिलीप जोशी जो अपने बेटे की तरह मानते थे जिसके चलते दिलीप जोशी जी की बेटी को भी वह बहुत ज्यादा लाड़-प्यार करते थे. और वह उसकी शादी में शामिल होकर उसे अपना आशीर्वाद देना चाहते थे लेकिन अफसोस ऐसा नही जो पाया क्योंकि वह अब इस दुनिया मे नही रहे है. इसी के चलते शादी में नट्टू काका की कमी सबसे ज्यादा खली थी.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: