गर्ल्सफ्रेंड को किया मेसेज और कॉल तो दोस्त ने लेली दूसरे दोस्त की जान, और किया सरेंडर

Advertisement

एक दोस्त ने अपने एक दोस्त को इसलिए मार डाला क्योंकि वह उसकी गर्लफ्रेंड को मैसेज और कॉल कर रहा था। आरोपी इस बात से इतना गुस्सा था कि उसने अपने दोस्त का सिर काटा, उसका दिल और प्राइवेट पार्ट निकाल उसकी उंगलियां भी काट दी और बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने आरोपी के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया है।

क्या था मामला?

पुलिस के मुताबिक नवीन और हरिहर कृष्णा ने दिलसुखनगर के कॉलेज में एक साथ इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी की थी। वह दोनों अच्छे दोस्त थे। घटना के केंद्र में रही युवती भी उसी कॉलेज की छात्रा थी। दोनों को लड़की से प्यार हो गया। पहले नवीन ने लड़की से अपने प्यार का इज़हार किया और दोनों रिलेशनशिप में आ गए। हालांकि कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद हरिहर कृष्णा ने लड़की के सामने अपने प्यार का इज़हार किया और लड़की ने इसे स्वीकार कर लिया।

ब्रेकअप के बावजूद नवीन लगातार लड़की के संपर्क में था और उसे मैसेज और कॉल करता रहता था जिससे कृष्णा बुरी तरह परेशान हो गया था।आरोपी तीन माह से अधिक समय तक मौके का इंतजार करता रहा। पुलिस ने बताया कि 17 फरवरी को शराब के नशे में दोनों के बीच झगड़ा हो गया और कृष्णा ने नवीन की गला दबा कर हत्या कर दी।

Updated: February 26, 2023 — 1:46 pm