Murder: उसका चेहरा मेरी तरह नहीं दिखता, सब चिढ़ाते हैं’, कहकर माँ ने अपनी 3 माह की बेटी का गला दबाकर कर दी हत्या , पुलिस को भी किया गुमराह

Advertisement

एक महिला को पुलिस ने अपनी ही 3 महीने की बेटी की हत्या के आरोप में अरेस्ट किया है. महिला ने पुलिस को हत्या की जो वजह बताई वह बेहद चौंकाने वाली है. उसने पुलिस को बताया कि लोग यह कहते थे कि बेटी का चेहरा उसके पति से मिलता है.

वह पति से बेटी की समानता के बारे में बातें करना पसंद नहीं करती थी, इसलिए उसने तंग आकर गुस्‍से में बेटी की हत्‍या कर दी. महिला ने पूछताछ में पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी.

पुलिस ने बताया कि गंगापुर शिवर इलाके की रहने वाली महिला ने पहले दावा किया था कि एक महिला सोमवार शाम उनके घर में घुसी और किसी रसायन का इस्तेमाल कर उसे बेहोश कर दिया और उसकी बेटी का गला काट दिया.

हालांकि, पुलिस की पड़ताल में महिला और उसके रिश्तेदारों के बयानों में विरोधाभास पाया गया. वहीं सीसीटीवी फुटेज और दूसरे सबूत भी महिला की कहानी से मेल नहीं खा रहे थे. पुलिस ने महिला पर दबाव बनाया तब उसने अपना जुर्म कबूल किया. उसने बताया कि उसके ससुराल वाले अक्सर चर्चा करते थे कि बच्चा उसके पति जैसा दिखता है और यह बात सुन-सुनकर परेशान हो गई थी. फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है.