Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Neighbour के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग आपत्तिजनक बयान पर हुआ कुछ ऐसा सच आया…

Neighbour के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग आपत्तिजनक बयान पर हुआ कुछ ऐसा सच आया सामने दिल दहला देने वाली खबर यूपी के जालौन से है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के प्यार में अंधी होकर अपनी ही मासूम बेटी की हत्या कर शव को झाड़ी में छिपा दिया, पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Neighbour के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग आपत्तिजनक बयान पर हुआ कुछ ऐसा सच आया…

बता दें कि आरोपी महिला ने एक दिन पहले पुलिस को बच्ची के लापता होने की जानकारी दी थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की। Neighbor with love affair गुरुवार की देर रात मासूम का शव निर्माणाधीन अस्पताल भवन के पास झाडिय़ों से बरामद किया गया।

इस मामले में जब पुलिस ने लड़की की मां से पूछताछ की तो पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन कड़ी पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मामला माधवगढ़ थाना क्षेत्र के सिरसा योगी गांव का है। गुरुवार को पुलिस को 5 साल की बच्ची के लापता होने की सूचना मिली थी। पुलिस जांच में सामने आया कि बच्ची की मां राधा दुबे का अपने पड़ोसी नेत्रपाल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि उस दिन की शाम राधा घर में अकेली थी। उसी दौरान उसका प्रेमी नेत्रपाल नशे की हालत में घर में घुस गया। राधा और नेत्रपाल आपत्तिजनक स्थिति में थे, तभी राधा की 5 वर्षीय बेटी सहनी कमरे में आई और दोनों को एक साथ देखकर जोर-जोर से रोने लगी। युवती की चीख पुकार से दोनों डर गए।

राज खुलने के डर से राधा ने उसे पकड़ लिया और नेत्रपाल ने उसके मुंह पर हाथ रख दिया, जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई। दोनों ने अपना गुनाह छुपाने के लिए उसके शव को अस्पताल के पास झाड़ियों में छिपा दिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Join WhatsAppJoin Telegram