January 27, 2023, 3:04 am
Homeअपराधपड़ोस की आंटी ने 5 साल की बच्ची का बनाया था अश्लील...
advertisementspot_img
advertisement

पड़ोस की आंटी ने 5 साल की बच्ची का बनाया था अश्लील वीडियो, अब 20 साल की हुई तो दे रही है वायरल करने की धमकी

advertisement

कोरिया जिले से एक होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है। ये मामला शुरू होता है मॉर्निंग वॉक से दरअसल, मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती को दो नकाबपोश बदमाशों ने रोक लिया।

फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल करने लगे। इस मामले में हैरान कर देने वाली बात यह है कि वीडियो 10 साल पुरानी बताई जा रही है, जब युवती कक्षा 5वीं में थी। और उसकी उम्र 10 साल थी।

दरअसल, साल 2013 में जब युवती बिलासपुर के एक स्कूल में 5वीं क्लास में पढ़ाई करती थी। इस दौरान उसकी पहचान शबीना, उसके पहले पति के बेटे अमान हुसैन और अन्य रिश्तेदारों अयाज अंसारी, नबील खान, बसर खान से हुई। युवती का आरोप है कि जब वह 10 साल की थी तो शबीना ने जबरदस्ती युवकों के साथ उसका अश्लील वीडियो बनाया था। और किसी को बताने पर वायरल करने की धमकी भी दी थी। हालांकि इसके बाद हुआ कुछ नहीं। न बच्ची ने किसी को बताया और न फोटो-वीडियो कहीं वायरल हुई। बच्ची अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी कर अपने शहर भी लौट आई। अब 10 साल बाद फिर से वही सब कुछ उस बच्ची के सामने आ गया। अब युवती 19 साल की हो चुकी है।

पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। युवती ने बताया वह घर के बाहर मार्निंग वॉक करने निकली, तो उसे दो नाकाबपोश एक महिला और पुरुष ने उसे रास्ते में रोक लिया। उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर भाग गए। भागते हुए एक आरोपी का आधार कार्ड और एटीएम कार्ड गिर गया। जिसकी मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मो. सहीम बताया जा रहा है। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: