December 7, 2022, 8:21 pm
Homeछत्तीसगढ़राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर पुलिस परिवार द्वारा प्रयास के बच्चों...
advertisementspot_img
advertisement

राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर पुलिस परिवार द्वारा प्रयास के बच्चों के लिए ड्राई फ्रूट्स और मिठाई, खिल उठे मासूमों के चेहरे

advertisement

रायपुर-छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर रायपुर पुलिस परिवार की ओर से संचालित श्री प्रयास के बच्चों के लिए ड्राई फ्रूट्स और मिठाई भिजवाई है. टिकरापारा थाना प्रभारी अमित बैरिया के हाथों इन बच्चों को ड्राई फ्रूट्स और मिठाई का वितरण किया गया. जिसे पाकर बच्चों के चेहरे की मुस्कान देखते ही बन रही है. बच्चे खुशी के मारे झूम उठे. इस मौके पर टिकरापारा थाना के आरक्षक अश्वन साहू, रमाकांत सिंह, सुनील पाठक समेत बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

गरीब व घुमंतू तबके के बच्चों का संवार रहे भविष्य

दरअसल राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके के भैरव नगर में पुलिस परिवार की ओर से संचालित श्री प्रयास एजुकेशन सोसायटी है. यहां घुमंतू और गरीब तबके के बच्चों का भविष्य संवारा जाता है. साथ ही स्कूली शिक्षा दीक्षा, खेल कूद, पुलिस व आर्मी में जाने की भी इन बच्चों को ट्रेनिंग दी जाती है. इसकी नीव प्रधान आरक्षक महेश नेताम, सुनील पाठक समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने रखी है. इन पुलिसकर्मियों की सराहना पुलिस अफसरों के अलावा कई जनप्रतिनिधि समेत खुद छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल कर चुके हैं. फिलहाल वर्तमान में यहां 500 ले आसपास बच्चे अपना भविष्य संवार रहे हैं.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: