एक तरफा प्यार (one sided love) में लड़की को मारने आया प्रेमी (Lover killed friend) ने गलती से युवती के दोस्त को सिर में गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल जिस युवक को गोली लगी वो युवती के साथ ही ऑफिस में काम करता है. शाम को जब युवक-युवती बात कर रहे थे, तभी आशिक युवती को निशाना बनाना चाहता था, लेकिन गोली युवक के सिर में लग गई. यह पूरा मामला इंदौर की छोटी ग्वाल टोली थाना क्षेत्र रेलवे स्टेशन के बाहर का है।

बतादें कि इंदौर की छोटी ग्वालटोली में गोली चलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक का नाम संस्कार है और वह युवक रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग में खड़ा था तभी उसे गोली मारी गई है. घायल संस्कार को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

युवती ने बताया कि वो और उसका दोस्त ऑफिस के बाहर बात कर रहे थे. दोनों साथ में ही काम करते है. इस बीच राहुल यादव(आरोपी) आता है. और वो मुझसे विवाद करने लगता है. जब संस्कार ने रोकना चाहा तो वह उस पर गुस्सा होने लगा और राहुल ने फिर युवती को मारने के लिए गोली चला दी. लेकिन बीच में संस्कार आ गया और गोली उसके सिर में घुस गई. वहीं गोली लगने के बाद घायल को हॉस्पिटल भी लेकर गए, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया।

गोली मारने वाला युवती की बहन का देवर

युवती मोनिका ने बताया कि गोली मारने वाला युवक उसकी बहन का देवर है, वो उससे एकतरफा प्यार करता है. वो काफी टाइम से उसे परेशान भी कर रहा था. लेकिन उस समय समझाइश देकर उसे छोड़ दिया गया था. वहीं गोली चलने के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गयी. गोली चलने के बाद संस्कार की मदद के लिए युवती चिल्लाती रही लेकिन किसी ने मदद नहीं की. काफी ज्यादा खून बहने की वजह से संस्कार ने मौके पर दम तोड़ दिया. अब पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।