February 4, 2023, 4:48 am
Homeभारतपति या बॉयफ्रेंड ही देख सकता है इस जगह का तिल, पर...
advertisementspot_img
advertisement

पति या बॉयफ्रेंड ही देख सकता है इस जगह का तिल, पर हरनाज संधू ने सबको दिखाया

advertisement

मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम करने वाली हरनाज़ कौर संधू की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनके हुस्न के दीवाने हैं। मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज़ कई बड़े शोज़ में मॉडल के तौर पर जलवे बिखेर चुकी हैं। बता दें कि मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट्स पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। जिस पर लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर दी है।

आपको बता दें कि हरनाज़ संधू आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी वीडियोज़ के चलते। इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक तस्वीर है। हाल ही में हरनाज़ की एक तस्वीर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जोरों से वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीर हरनाज़ के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं। जिस पर इस समय लाखों में लाइक्स आ चुके हैं। 

अगर बात करें वायरल तस्वीरों की तो हरनाज़ ने इस दौरान ग्रीन कलर का शाइनिंग गाउन पहन रखा है। उनका ये गाउन काफी ज्यादा घेर वाला है। मिस यूनिवर्स की ये ड्रेस बेहद डीप नेक की है। जो उनकी बोल्डनेस पर चार चांद लगा रही है। हरनाज़ ने गले में एक नेक्लेस पहन रखा है। दिवार से लगकर हरनाज़ काफी ज्यादा किलर पोज़ देती नज़र आ रही हैं। जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया। फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों हरनाज़ की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की वन पीस ड्रेस पहन रखी थी। जिसका कुछ हिस्सा ट्रांसपेरेंट था। हरनाज़ संधू की इस ड्रेस पर कैमल कलर के कपड़े से डिज़ाइन बना हुआ था। उनकी ये ड्रेस बेहद डीप नेक की है। तस्वीरों में साफ तौर से देखा जा सकता है कि हरनाज़ अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीर भी काफी ज्यादा पसंद आई थी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: