February 4, 2023, 4:49 am
Homeअपराधथाना प्रभारी रिश्वत लेते गिरफ्तार, सट्टे का दबाव बनवाकर वसूल रही थी...
advertisementspot_img
advertisement

थाना प्रभारी रिश्वत लेते गिरफ्तार, सट्टे का दबाव बनवाकर वसूल रही थी पैसे

advertisement

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से भ्रष्टाचार की बड़ी खबर है. लोकायुक्त पुलिस ने यहां महिला थाना प्रभारी मुन्नी परिहार को रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा है. कानड़ थाने की प्रभारी मुन्नी पर 29 हजार रुपये की रिश्वत लेने और जबरदस्ती सट्टा कारोबार चलवाकर हजारों रुपये महीना लेने का आरोप है.उज्जैन लोकायुक्त टीम ने पूरी प्लानिंग के साथ इस महिला थाना प्रभारी को पकड़ा है.

पुलिस के मुताबिक, कानड़ के रहने वाले रितेश राठौर ने 11 अप्रैल को उज्जैन लोकायुक्त एसपी को शिकायत की थी. उसने शिकायत में कहा था कि कानड़ की थाना प्रभारी मुन्नी परिहार उस पर सट्टा चलाने का दबाव बना रही हैं. इस सट्टा कारोबार से वे हर महीने 20 हजार रिश्वत मांग रही हैं. डीएसपी लोकायुक्त राजकुमार शराफ ने कहा कि एसपी ने इस शिकायत को गंभीरता से लिया और आरोपी को रंगेहाथ गिरफ्तार करने की योजना बनाई गई

डीएसपी शराफ ने बताया कि इसके बाद लोकायुक्त टीम का गठन कर कानड़ी टीआई को ट्रैप किया गया. टीम ने शिकायतकर्ता राठौर से कानड़ थाने में जाकर मुन्नी को रुपये देने को कहा. राठौर थाने गए और आरोपी टीआई को 29 हजार रुपये की रिश्वत दी. इस पर पहले से तैयार लोकायुक्त टीम ने टीआई को रंगे हाथों पकड़ लिया. शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी महिला थाना प्रभारी मुन्नी परिहार पिछले महीने के बाकी 9 हजार और इस महीने के 20 हजार मिलाकर 29 हजार रुपये मांग रही थीं.

शिकायतकर्ता राठौर ने बताया कि कोरोना काल में उसे बहुत नुकसान हो गया था. इसलिए उसने पिछले साल सट्टा कारोबार चलाया था. इसके लिए टीआई मुन्नी परिहार हर महीने 20 हजार रुपये लेती थी. लेकिन, अब परिस्थिति बदल गई है और वह सट्टा खिलाना नहीं चाहता. लेकिन, टीआई परिहार उस पर इस कारोबार का दबाव बना रही हैं, ताकि उन्हें हर महीने हजारों रुपये मिलते रहें.

कुछ दिनों पहले भी भोपाल में सीबीआई ने जीएसटी के सुप्रिंटेंडेंट अंकुर खंडेलवाल को 2 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया था. खंडेलवाल और उसके एक समकक्ष अधिकारी पर आरोप था कि वे एक व्यापारी से सेटलमेंट के लिए दस लाख रुपये मांग रहे थे.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: