Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

पटना रेल्वे स्टेशन में 3 मिनट तक चलती रही पॉर्न फ़िल्म, लोग करने लगे रिकॉर्ड

रेलवे स्टेशन पर रविवार को एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया था। यहाँ के 10 नंबर प्लेटफॉर्म के एक डिस्प्ले स्क्रीन पर एक पॉर्न क्लिप चलता देख सभी हैरान रह गए। अब इस घटना ने रेलवे अधिकारियों को परेशानी में डाल दिया है। रविवार सुबह 10 बजे पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म पर विज्ञापनों के बजाय अश्लील क्लिप चली, जो करीब 3 मिनट तक चलती रही।

लेकिन मामला अब तूल पकड़ने वाला था। इस बीच कई यात्रियों ने इसे अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। प्लेटफॉर्म पर कई लोगों ने विरोध किया और अधिकारियों से शिकायत की। रेलवे सुरक्षा बल ने हस्तक्षेप किया और फुटेज को रोक दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर किए गए विजुअल वायरल हो गए और यूजर्स ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ रेल मंत्रालय को भी टैग कर दिया। इस घटना को लेकर यूजर्स ने काफी हंगामा किया। दत्ता कम्युनिकेशन नामक एक एजेंसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जो स्क्रीन पर विज्ञापन और सूचना चलाने के लिए जिम्मेदार है।

Adult star Kendra lust: लेकिन क्या आप जानते हैं की पटना पर जो पोर्न क्लिप दिखाई दे रही थी उसमे नजर आ रही एडल्ट स्टार कौन थी और उसका इंडिया से क्या संबंध हैं? शायद नहीं। चलिए हम बताते हैं की आखिर वह पोर्न स्टार कौन थी जिसने पटना के स्टेशन पर कुछ मिनटों के लिए सनसनी मचा दी थी। दरअसल यह क्लिप मशहूर पोर्न एक्ट्रेस केंड्रा लस्ट की थी। केंड्रा एडल्ट इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की केंड्रा बॉलीवुड से खासा प्रभावित हैं और वह सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं।

केंड्रा लस्ट का असली नाम मिचेल एन्ने मसून है। वे अमेरिकन पोर्न एक्ट्रेस और डायरेक्टर हैं। अपने करियर की शुरुआत केंड्रा ने वेबकैम मॉडलिंग से की थी। साल 2012 में केंड्रा ने एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा। केंड्रा एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर अवॉर्ड XBIZ अवार्ड एक नहीं दो बार जीत चुकी हैं। बताया जाता हैं की केंड्रा कॉलेज में ट्यूशन फीस भरने के लिए स्ट्रिप किया करती थीं। केंड्रा ने डेढ़ साल तक स्ट्रिप कर ट्यूशन की फीस भरी थी। केंड्रा ने नर्सिंग में ग्रैजुशन किया है। सात साल तक केंड्रा ने नर्स की नौकरी की थी।

Adult star Kendra lust: पोर्न फिल्मों में आने से पहले केंड्रा ने तीन महीने वेबकैम मॉडलिंग की थी। मार्च 2012 में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में पैर जमाने की ठानी। मार्च 2015 में केंड्रा ने आर्च एंजल प्रोडक्शंस के साथ 1 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। साल 2015 में केंड्रा ने टैलेंज एजेंसी सोसायटी 15 लॉन्च की थी। केंड्रा का नाम रेसलर और एक्टर जॉन सीना के साथ भी जुड़ा था। दोनों का अफेयर होने की खबरें थीं। हालांकि केंद्रा और जॉन सीना ने कभी इन खबरों की पुष्टि नहीं की।

Join WhatsAppJoin Telegram