January 27, 2023, 12:36 pm
HomeभारतPUShPa फ़िल्म की एक्ट्रेस हुई oops मोमेंट का शिकार, पोजिशन चेंज करते...
advertisementspot_img
advertisement

PUShPa फ़िल्म की एक्ट्रेस हुई oops मोमेंट का शिकार, पोजिशन चेंज करते समय दिखा अंडरगारमेंट

advertisement

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं. रश्मिका आए दिन मुंबई में भी स्पॉट होती रहती हैं और उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. लेकिन नेशनल क्रश को एक इंटरव्यू में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था.

रश्मिका की ब्लॉकबस्टर फिल्म

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ इन दिनों छाई हुई है. साउथ से लेकर नार्थ तक के दर्शकों में इस फ‍िल्‍म को लेकर गजब का उत्‍साह देखने को मिला था. इस फ‍िल्‍म में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लीड रोल निभाया. पुष्पा की सफलता के बाद रश्‍मिका मंदाना को हर कोई पहचानने लगा है और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्‍ट्स के ऑफर आए हैं. 

रश्मिका का ऊप्स मोमेंट

सोशल मीडिया पर लोग रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लाइव इवेंट में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. लाइव इवेंट में वह पीले रंग की ड्रेस में नजर आती हैं. बातचीत के दौरान वह अपने पैरों की पोजीशन बदलती हैं तभी वह बार्डरोब मॉलफंक्‍शन का शिकार हो जाती हैं

रश्मिका का वर्कफ्रंट

रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2018 में फिल्म ‘चलो’ से उन्होंने अपना तेलुगु डेब्यू किया था, जिसमें एक्टर नागा शौर्या थे. रश्मिका इसके अलावा फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में विजय देवराकोंडा संग रोमांस करती दिखीं थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. 24 साल की रश्मिका ने रोमकॉम फिल्म ‘गीता गोविंदम’ में अभिनय किया, जो तेलुगु सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक लाभ कमाने वालों में से एक बन गई. रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाली हैं.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: