RAIPUR ब्रेकिंग: दबंग आदिवासी नेता नंद कुमार साय का बड़ा बयान, जब तक भूपेश बघेल की सरकार नहीं बदल देते तब तक नहीं कटवाएंगे बाल

Advertisement

रायपुर– प्रधानमंत्री आवास के मुद्दे को लेकर प्रदेश भर के भाजपा नेता आज राजधानी रायपुर पहुंचे हैं। भाजपा नेताओं का जत्था विधानसभा का घेराव करने निकली है।

भाजपा नेताओं का आरोप है कि 16 लाख से ज्यादा गरीब जनता को सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित रखा है। वहीं, इस बीच एक बड़ी खबर साने आई है। दअरसल रामविचार नेताम ने नंदकुमार साय को मंच में बुलाकर घोषणा की है कि जब तक भूपेश बघेल की सरकार नहीं बदल देते ये बाल नहीं कटवाएंगे।

Nandkumar sai Will Not cut His Hair वहीं, इस दौरान नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि सरकार काम करने के बजाए चोचलाबाजी कर रही है। जब सदन चल रहा था मुख्यमंत्री की उपस्थिति में पूरी सरकार मौजूद थी, आज फिर से पीएम आवास का मुद्दा सदन में उठाया है। 16 लाख से ज्यादा गरीब आदमी को छत नहीं मिल पा रहा है, उनका सपना चकनाचूर हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व पंचायत मंत्री ने पीएम आवास नहीं दे पा रहे है कहकर इस्तीफा दे दिया, ये इस सरकार की बेशर्मी की हद है। देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए योजना बनाई है, लेकिन देश मे दो राज्य पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ नीचे से दूसरे नम्बर पर है।

उन्होंने आगे कहा कि धरती अमीर है, सारे संसाधन से भरी हुई धरती लेकिन यहां रहने वाले लोग गरीब है। सरकार का काम खाली चोंचलेबाजी करना, कभी फुगड़ी खेल रहे, कभी गेड़ी चला रहे तो कहीं सोटा खा रहे, खाली नाटक नौटंकी कर रहे हैं। सर्कस में एक से एक आइटम जैसे कवासी लखमा है
सर्कस दिखाते है,नरवा, गरवा, घुरवा, बारी ज्यादा पूछबे त नई जानव संगवारी।

वहीं, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि रघुवर दास रमन सिंह और ओम माथुर जी जाम में फसे हुए हैं। प्रदेश से चारों ओर से आए लोगों की वजह से सभा स्थल आने वाले सभी रास्तों में जाम लगा हुआ है। कांग्रेस की प्राथमिकता में कभी भी गांव गरीब किसान नहीं रहा है। अटल बिहारी बाजपेई के आने के बाद गरीबों की चिंता की गई, उसके बाद गरीबों के लिए योजनाएं बनाई गई।आयुमान योजना, किसान सम्मान योजना शौचालय निर्माण योजना शुरू की गई। धान खरीदी के लिए 2100 रुपए मोदी सरकार दे रही है, ये समझने की जरूरत है। आज किसान के अन्याय और अत्याचार हो रहा है, उन्हे लूटा जा रहा है, ये सरकार किसान को धोखा देने का काम कर रही है।