RAIPUR ब्रेकिंग: 5 साल के मासूम की कुएं में मिली लाश, बच्चा कल शाम से था लापता

Advertisement

Raipur: राजधानी रायपुर में 5 साल के बच्चे की कुएं में डूबने से मौत हो गई है। फाफाडीह एक्सप्रेस-वे रोड दीक्षा किराना स्टोर के पास कुएं में मासूम की लाश मिली है।

बच्चे के लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मौके पर पुलिस पहुंच गई है और जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि कल से ट्यूशन जाने के बाद मासूम घर नहीं लौटा था। जिसके बाद बच्चे की तलाश परिजन समेत पुलिस कर रही थी। यह मामला गंज थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, मासूम मयंक साहू कल शाम 4:00 बजे मोहल्ले में ही ट्यूशन पढ़ने गया था। उसने अपने टीचर से कहा कि मैं घर से चाय बिस्किट खा कर आता हूं। इसके बाद ट्यूशन टीचर ने उसे जाने दिया। लेकिन वह घर से दोबारा लौट के नहीं आया। मयंक ट्यूशन से घर नहीं लौटा तो घर वालों ने उसे खोजना शुरू कर दिया। परिजन ट्यूशन टीचर तक पहुंचे लेकिन बच्चा वहां नहीं मिला।

मासूम मयंक को परिजनों ने आसपास खोजा लेकिन वह नहीं मिला। जिससे घर वालों की चिंता बढ़ी और उन्होंने सूचना पुलिस को दी। बाद में सुबह उसकी बॉडी कुएं में देखी गई। जिसके बाद घरवालों ने उसे बाहर निकाला। पुलिस को इसकी सूचना दी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।