Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

रायपुर ब्रेकिंग: गार्ड्स ने चोर समझकर पीट पीटकर अज्ञात युवक की कर दी हत्या, मचा बवाल

राजधानी रायपुर के डेंटल कॉलेज में घुसे अज्ञात युवक की पीट पीटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीती देर रात रजबंधा मैदान में स्थित डेंटल कॉलेज कैंपस में घुसे अज्ञात युवक को चोर समझकर वहां तैनात तीन सुरक्षा गार्ड़ो ने रस्सी से बांधकर बेदम पिटाई की है, जिसके बाद आशंका इस बात की भी प्रबल है कि युवक की बेदम पिटाई के बाद मौके पर पहुंची।

सुपरवाइजर समेत 3 गार्ड्स को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

पुलिस ने अज्ञात युवक की हालत बिगड़ने पर सिक्योरिटी गार्डस से साथ मिलकर मेकाहारा में भर्ती किया होगा। जहां आज देर शाम उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुख्ता सूत्रों के मुताबिक डेंटल कॉलेज कैंपस में मिडास सिक्योरिटी कंपनी के गार्डस तैनात है उनमें से पुलिस ने कंपनी के सुपरवाइजर समेत 3 गार्ड्स को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

पुलिस मामले को दबाने में जुटी

death considering him as a thief: हालांकि पुलिस इस पुरे मामले पर ज्यादा कुछ बोलने से बच रही है और शार्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात भी करते हुए। इस सनसनीखेज मामले को दबाने में जुटी है। पुख्ता सूत्रो के मुताबिक हिरासत में लिये गये तीनों गार्डस ने अज्ञात मृतक युवक के हाथ पैर रस्सी से बांधे है और उसके बाद डंडे और लात-घुंसे से बेदम पिटाई करते हुए एक वीडियो भी बनाया है, जिसे पुलिस ने आरोपियो के जब्त मोबाइल जांच में खुलासा हुआ कि मारते हुए वीडियो भी बनाया है।

Join WhatsAppJoin Telegram