Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Raipur breaking: रायपुर मे होने जा रहे अर्जित सिंह के लाइव सिंगिंग कार्यक्रम का विरोध, रायपुर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

जोगी युवा मोर्चा ने आज रायपुर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने कहा परीक्षा काल के दौरान बॉलीवुड सिंगर अर्जित सिंह के रंगारंग कार्यक्रम की अनुमति देना छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाला है।

जहां हम 9 दिन पूजा अर्चना कर प्रदेश के मंदिरों में ज्योत जलाकर मातारानी की आराधना करते है, और उसी बीच उक्त कार्यक्रम में सरकार ने खुले आम शराब पिलाने की अनुमति दे रही। जिला प्रशासन की ओर से अर्जित के कार्यक्रम में शराब पिलाने की अनुमति वापस नहीं लिया जाता है, तो अजीत जोगी युवा मोर्चा अर्जित के कार्यक्रम का पुरजोर विरोध करेगी।

प्रदेश महासचिव निलेश चौहान ने कहा सरकार छात्र-छात्राओं के भविष्य को लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने परीक्षा के समय इस प्रकार नाच गाने की अनुमति देकर छात्र-छात्राओं का ध्यान शिक्षा से भटका रही है। जो कि निंदनीय है। उन्होंने कहा छात्रों को अभी ध्वनि प्रदूषण की नहीं बल्कि शिक्षा के लिए शांत वातावरण की आवश्यकता है।

ये रहें उपस्थित
रायपुर ज़िला अध्यक्ष संदीप यदु ने बताया की किस प्रकार से अर्जित सिंह के आयोजन में आयोजक की ओर से शराब परोसने का भी काम किया जाएगा। जो की पूर्णता ग़लत है। राजधानी में ऐसे आयोजन में आय दिन आपराधिक घटनाएँ हो रही है। जिससे छ.ग राज्य में अभी ख़ौफ़ का मौहल बना हुआ है। इन सब के बावजूद अगर शराब परोसने की अनुमति दी जाती है, और आयोजन को 48 घंटे के अंदर स्थगित नहीं करने पर अजीत जोगी युवा मोर्चा कार्यक्रम स्थल पर जा कर पुरज़ोर विरोध करेंगे। जिसकी जवाबदारी शासन और प्रशासन की होगी। ज्ञापन के दौरान प्रदीप साहू, निलेश चौहान, संदीप यदु, विवेक बंजारे, सन्नी तिवारी, राज बंजारे, रोहन नायक, तरुण सोनी, कन्हैया साहू, सोनू गिलहरे आदि उपस्थित थे। ललित कुमार सिंह

Join WhatsAppJoin Telegram