January 27, 2023, 1:37 pm
Homeछत्तीसगढ़RAIPUR: पुलिस द्वारा बी.एस.यू.पी. कालोनियों की आकस्मिक चेकिंग
advertisementspot_img
advertisement

RAIPUR: पुलिस द्वारा बी.एस.यू.पी. कालोनियों की आकस्मिक चेकिंग

advertisement

रायपुर – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार दिनांक 05.05.2022 को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम श्री आकाश राव गिरिपुंजे एवं नगर पुलिस अधीक्षक विधानसभा श्री उदयन बेहार के नेतृत्व में थाना प्रभारी उरला सहित अन्य पुलिस बलों के साथ थाना उरला क्षेत्रांतर्गत सोनडोंगरी स्थित बी.एस.यू.पी. कालोनी की चेकिंग की गई। चेकिंग कार्यवाही के दौरान लगभग 960 से अधिक मकानों को चेक किया गया ।

जिसमें कुल 95 मकानों में किरायेदार होना पाये जाने के साथ ही अधिकतर मकानों में ताला बंद होना पाया गया। कालोनी के मकानों में निवासरत व्यक्तियों व किरायेदारों का सत्यापन करने के साथ ही बाहर से आए बाहरी व्यक्तियों का भी सत्यापन कर कालोनी में गुण्डा/निगरानी बदमाशों, वारंटियों, अपराधिक तत्वों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की भी चेकिंग कर पूछताछ की गई।

इसी प्रकार नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाईन श्री वीरेन्द्र चतुर्वेदी के नेतृत्व में थाना प्रभारी पंडरी सहित अन्य पुलिस बलों के साथ थाना विधानसभा क्षेत्रांतर्गत सड्डू स्थित बी.एस.यू.पी. कालोनी की चेकिंग की गई। चेकिंग कार्यवाही के दौरान लगभग 1312 से अधिक मकानों को चेक किया गया जिसमें कुल 239 मकानों में किरायेदार होना पाये जाने के साथ ही 228 मकानों में ताला बंद होना पाया गया। कालोनी के मकानों में निवासरत व्यक्तियों व किरायेदारों का सत्यापन करने के साथ ही बाहर से आए बाहरी व्यक्तियों का भी सत्यापन कर कालोनी में गुण्डा/निगरानी बदमाशों, वारंटियों, अपराधिक तत्वों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की भी चेकिंग कर पूछताछ की गई।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: