Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

RAIPUR: खुद को DSP का बेटा बताकर बीच सड़क मचाया हंगामा, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर आशुतोष सिंह पिता महेंद्र सिंह 24 वर्ष निवासी रायपुर अपने दोपहिया वाहन से जा रहा था, कि थाना मौदहापारा क्षेत्रांतर्गत गुरूनानक चौक पास एक आटो से इसके दोपहिया वाहन को मामूली ठोकर लगा, जिस पर आशुतोष सिंह आवेश में आकर आटो चालक के साथ विवाद कर मारपीट करते हुए स्वयं को डी.एस.पी. का पुत्र होने का झूठा धौंस दिखाने लगा। आशुतोष सिंह को समझाईश देने पर भी झूठा धौंस दिखाकर शांति भंग करने का प्रयास करता रहा। जिस पर आशुतोष सिंह के विरूद्ध थाना मौदहापारा में प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत् कार्यवाही किया गया।

विवरण-ऑटो के मामूली ठोकर लगने के बाद उसने ऑटोचालक से मारपीट की और विवाद के बाद जब पत्थर उठाये लड़के को लोगों ने रोकने की कोशिश की, तो वो खुद को डीएसपी का बेटा बताकर धौंस दिखाने लगा। कमाल की बात ये है कि कैमरा देखकर लड़के ने ना सिर्फ अपने को डीएसपी का बेटा बताया, बल्कि डीएसपी चंद्रप्रकाश तिवारी का नाम भी लिया।

जानकारी के मुताबिक युवक स्कूटी पर सवार था, युवक की स्कूटी ऑटो से टकरा गयी, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। गुस्से में तमतमाये युवक ने एक बड़ा सा पत्थर हाथ में उठा लिया और ऑटो की तरफ फेंकने की धमकी देने लगा। ऑटो में उस वक्त महिलाएं भी बैठी हुई थी। स्थानीय लोगों की नाराजगी देखकर युवक मौके से गायब हो गया।

Join WhatsAppJoin Telegram