Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Raipur Crime : राजधानी मे चोरो का दबदबा, बेखौफ़ अपराधी कोर्ट से ही चुरा ले गये दो वाहन

पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी अपराध थम नहीं रहा है। शहर में लगातार क्राइम के मामले देखने को मिल रहे हैं। पुलिस लगातार पैनी नजर बनाई हुई है। फिर भी अपराधी अपनी हकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

अपराधी बेखौफ होकर कोर्ट परिसर से ही बाइक पार कर दे रहे हैं। न्यायालय भी सुरक्षित नहीं है।

प्रार्थी मोहम्मद अदनान खान ने थाना सिविल लाइन में रिपोर्ट दर्ज कराया कि अपने स्कूटी से रायपुर न्यायालय आया था। न्यायालय के पिछले गेट के बाहर अपनी स्कूटी को खड़ी की थी। वापस आकर देखने पर उसकी स्कूटी गायब हो गई। अज्ञात चोर ने स्कूटी को पार कर दिया। इस पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाइन में अपराध क्रमांक 169/23 धारा 379 का रिपोर्ट दर्ज कराया गया था।

कचना से आरोपी गिरफ्तार
वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम ने अज्ञात आरोपी की पतासाजी की। प्रकरण में कचना थाना खम्हारडीह रायपुर निवासी आरोपी प्रदीप चिमनानी को गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से चोरी की गाड़ी को जब्त कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई।

उरला से आरोपी गिरफ्तार
इसी क्रम में गंज थाना में रिपोर्ट दर्ज 145/23 धारा 379 के प्रकरण में कोई अज्ञात चोर प्रार्थी जयंत मनवानी की बाइक को झूलेलाल चौक से चोरी कर लिया था। पुलिस टीम ने आरोपी की पतासाजी कर आरोपी थाना उरला रायपुर निवासी महेश निषाद गिरफ्तार की। उसके कब्जे से चोरी की वाहन को जब्त कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई।

Join WhatsAppJoin Telegram