Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Raipur Crime : पति ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, अपनी ही पत्नी को भेजता था अश्लील फोटो और वीडियो, करता था गंदे कमेंट्स

Raipur : राजधानी की गुढ़ियारी थाना पुलिस ने पत्नी के फेसबुक अकाउंट में अश्लील फोटो, वीडियो और कमेंट्स भेजकर धमकी देने वाला आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने थाना गुढ़ियारी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह गुढ़ियारी की निवासी है तथा उसका विवाह साल 2014 में कलकत्ता निवासी सुमन कुण्डु के साथ हुआ था।

पति की हरकतों से परेशान थी महिला
प्रार्थिया का पति उसके साथ हमेशा मारपीट कर परेशान करता था जिससे प्रार्थिया अपने बच्चे को लेकर रायपुर आकर गुढ़ियारी में रहने लगी। इसी दौरान दिनांक 18.09.2022 से 28.09.2022 तक प्रार्थिया के पति सुमन कुण्डु द्वारा प्रार्थिया को बदनाम करने की नियत से उसके फेसबुक प्रोफाईल पर अश्लील कमेन्ट्स, गाली-गलौज व आपत्तिजनक फोटो व विडियों भेजकर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर लगातार धमकी दिया जा रहा था।

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसे ट्रांजिस्ट रिमांड पर राजधानी लाकर थाना गुढ़ियारी ने धारा 509 (ख) समेत आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्जकर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास एक मोबाइल भी जब्त किया है।

Join WhatsAppJoin Telegram