Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Raipur Cyber Fraud News: महिला से अनजान व्यक्ति ने अंकल बनकर की बात ,और खाते से उड़ा ले गये लाखों रूपए, बैलेंस चेक करते ही कट गयी रकम

Raipur: राजधानी रायपुर के कबीरनगर थाना क्षेत्र में एक महिला को अनजान व्यक्ति ने उसका अंकल होने की बात कहकर फोन किया और ठगी के जाल में फंसा लिया।

गूगल पे से 30 हजार रुपये ट्रांसफर करवाए। इसके बाद ठग अंकल ने 50 हजार रुपये भेजने की बात कहीं, इस पर बैलेंस जांचने पर दो किस्तों में 99 हजार रुपये खाते से कट गए। कुल एक लाख 29 हजार रुपये ठग लिए गए। कबीरनगर थाना पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपित पर अपराध कायम किया है।

कबीर नगर थाना क्षेत्र का मामला

कबीरनगर थाने में कबीरनगर गेट नंबर एक के पास रहने वाले संदीप सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रार्थी की पत्नी दर्शना देवी के मोबाइल पर आठ मार्च की शाम अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन धारक ने प्रार्थी की पत्नी से कहा कि उसका अंकल बोल रहा है। उसने कहा कि गूगल-पे पर उसने 30,000 रुपये ट्रांसफर किए हैं।

इसके साथ ही उसने ट्रांसफर की गई राशि को वापस भेजने के लिए एक नंबर महिला को दिया। प्रार्थी की पत्नी ने प्रार्थी के मोबाइल से एक बार में 15 हजार रुपये और दोबारा 15 हजार रुपये कुल 30 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद ठग ने दोबारा फोन किया और बोला कि उसने 50 हजार रुपये गूगल-पे किया है। इस पर गूगल पे पर चेक किया तो एक बार 50 हजार रुपये और दूसरी बार चेक किया तो 49 हजार रुपये कट गए।

Join WhatsAppJoin Telegram