Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

RAIPUR: राजधानी के तेलीबांधा में मिला मानव कंकाल, शव महिला के होने की आशंका

रायपुर-छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में होंडा शो रूम के सामने एक खंडहर हो चुके मकान में मानव कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कंकाल साड़ी में लिपटा पाया गया है, जिसके कारण शव किसी महिला का होने की आशंका जताई जा रही है।

इसके अलावा कंकाल के आसपास ऐसी कोई अन्य सामग्री नहीं मिली, जिससे उसकी पहचान हो सके। बहरहाल पुलिस ने इसका पता लगाने कंकाल को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

किसने पहले देखा कंकाल

तेलीबांधा थाना प्रभारी उमेद्र टंडन ने बताया कि जिस जगह पर कंकाल मिला, वह एक खंडहर हो चुका मकान है। इस मकान के मालिक का नाम डॉ. धरिंदर सिंह विरदी बताया जा रहा है। यह मकान पिछले कई सालों से खाली पड़ा हुआ था, जिसके कारण यह खंडहर में तब्दील हो चुका है। इस मकान के सामने कुछ लोग रोड किनारे ठेला-गुमटी आदि दुकानें लगाते है। इनमें से ही एक दुकानदार ने खंडहर में कंकाल पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर कंकाल बरामद कर उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा है। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि कंकाल साड़ी में लिपटा हुआ पाया गया, इसलिए आशंका जताई जा रही है कि कंकाल किसी महिला का है। हालांकि इसकी पुष्टि मेडिकल टेस्ट के बाद ही हो पाएगा।

-दो माह पुराना कंकाल

कंकाल को देखकर यह भी आशंका जताई जा रही है कि डेढ़ से दो महीने पुराना है। पुलिस को कुछ लोगों ने यह भी बताया कि कुछ महीनो पहले एक भिखारी और विक्षिप्त महिला को यहां घूमते हुए देखा गया था।

Join WhatsAppJoin Telegram