Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

RAIPUR JOB ALERT: शिक्षित बेरोजगारों के लिए सुनहरा मौका, रायपुर मे होने जा रहा है प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, 225 पदो पर होगी भर्ती

अगर आपजाब के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं और नौकरी नहीं मिल रही है तो

ऐसे परेशान युवाओं के लिए एक राहत की खबर आई है। छत्तीसगढ़ में बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का बड़ा अवसर है।

राजधानी रायपुर में 24 मार्च को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैंप में आठवीं से स्नातक व स्नात्तकोत्तर उत्तीर्ण युवा भी आवेदन कर सकते हैं। प्लेसमेंट कैंप में चयनित आवेदकों को आठ हजार से लेकर 14 हजार रूपये प्रतिमाह की सैलरी दी जाएगी।

225 पदों पर होगी भर्ती

दरअसल, जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की ओर से शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में नौकरी दिलाने के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यह प्लेसमेंट कैंप नवा रायपुर के सेक्टर 27 के एक्सटेंशन काउंटर, कमर्शियल काम्पेलक्स राखी में सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक होगा। इसमें 225 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें आवेदकों की भर्ती इंटरव्यू पर होगी।

जानिए कितनी होगी सैलरी

जिला रोजगार विभाग के उपसंचालक एओ लारी ने बताया की कैंप1 के माध्यम से अलर्ट एसजीएस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सिक्यूरिटी गार्ड, असिस्टेंट सुपरवाइजर, सिक्यूरिटी सुपरवाइजर एवं कारपेंटर के 225 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें आठवीं से स्नातक व स्नात्तकोत्तर एवं कारपेंटरी के कार्यानुभवी आवेदकों की भर्ती आठ हजार से 14 हजार रूपये प्रतिमाह की दर पर की जाएगी। इसकी अधिक जानकारी के लिए आवेदक रोजगार कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

Join WhatsAppJoin Telegram