RAIPUR: विवाद करने पर विधायक प्रतिनिधि को एसआई ने जड़ा तमाचा, बार बंद कराने गए थे पुलिसकर्मी

Advertisement

RAIPUR: विवाद करने पर विधायक प्रतिनिधि को एसआई ने जड़ा तमाचा, बार बंद कराने गए थे पुलिसकर्मी

रायपुर: शनिवार की रात राजधानी के एक बार में कुछ युवकों ने जमकर हंगामा मचाया। पुलिस जब शांत कराने पहुंची तो खुद को विधायक प्रतिनिधि बताकर पुलिसकर्मियों से गाली-गलौज और धक्का मुक्की करने लगा। पीए के व्यवहार से नाराज एक एसआई ने विवाद के दौरान विधायक प्रतिनिधि को तमाचा जड़ दिया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि विधायक को थाने आकर मामले को शांत कराना पड़ा।

दरअसल, ये पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। शनिवार को विधायक गुलाब कमरो का प्रतिनिधि बताने वाला विकास गुप्ता अपने कुछ साथियों के साथ वीआईपी रोड स्थित बार पहुंचा था। यहां पर देर रात तक सभी शराब पी रहे थे। इसी दौरान तेलीबांधा थाना पेट्रोलिंग बार बंद कराने पहुंची। बार मैनेजर ने पेट्रोलिंग टीम से कहा कि मैं बार बंद करना चाहता हूं लेकिन कुछ लोग बैठे है और वो टेबल खाली ही नहीं कर रहे है।

पेट्रोलिंग टीम टेबल में बैठे लोगों के पास जाकर उन्हें जाने की सलह दी तो इतने में पीए भड़क उठा और नशे में धौंस दिखाते हुए पुलिस से गाली गलौज और धक्का मुक्की करने लगा। पीए के इस व्यवहार से नाराज एक एसआई ने जोरदार तमाचा जड़ दिया। फिर क्या था पीए के साथ आए लोगों ने अपने साथियों को फोन कर बुलाया और सभी तेलीबांधा थाने पहुंच गए।

थाने में भी पीए और उसके साथियों ने जमकर हंगामा किया। थाने के पुलिसकर्मियों से गाली गलौज और धक्का मुक्की करने लगे। इधर जैसे ही इस पूरे मामले की जानकारी विधायक गुलाब कमरो को हुई तो वो भी थाने पहुंचे और इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस कर्मियों से ली। विधायक को अपने पीए की हरकत की जानकारी मिलने के बाद मामले को शांत कराकर सभी को थाने से भेजा गया। फिलहाल मामले में दोनों पक्ष की ओर से शिकायत थाने में नहीं की गई।

Updated: July 24, 2023 — 1:45 pm